कोरोना वैक्सीन पर उठ रहे सवालों से भड़के CM शिवराज, कहा- 'कितना और गिरोगे'
कोरोना वैक्सीन पर उठ रहे सवालों से भड़के CM शिवराज, कहा- 'कितना और गिरोगे'
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में इन दिनों कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ता चला जा रहा है। दिन पर दिन कोरोना के मामलों के तेजी से बढ़ने की खबर सामने आ रही है। इसी के साथ इस समय प्रदेश में कोरोना वैक्सीन को लेकर सियासत भी जारी है। हाल ही में विपक्ष द्वारा कोरोना वैक्सीन को लेकर लग रहे आरोपों पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रतिक्रिया दी है।

जी दरअसल उन्होंने कहा है कि, ''वैक्सीन पर घटिया राजनीति करने वाले केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी पर आरोप नहीं लगा रहे हैं, बल्कि वे देश की जनता के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। देश ऐसे लोगों को कभी माफ नहीं करेगा। अनेक राष्ट्राध्यक्षों ने कोविड 19 की वैक्सीन स्वयं पहले ही लगवा लिया था, जबकि हमारे पीएम मोदी ने अपनी श्रेणी का नंबर आने पर ही लगवाया। ऐसे उच्च आदर्शों का पालन करने वाले प्रधानमंत्री जी को मैं प्रणाम करता हूँ और आलोचकों से पूछना चाहता हूँ कि कितना और गिरोगे।''

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि, ''हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने लिये नहीं जीते हैं, उनका जीवन तो देश के लिए है। उन्होंने कोविड 19 की वैक्सीन लगाने के लिए श्रेणियाँ तय की थी। यदि उन्होंने यह फैसला नहीं किया होता, तो मंत्री, सांसद और विधायक ही पहले वैक्सीन लगवाने लग जाते।'' आप सभी को तो पता ही होगा कि, पीएम मोदी के कोरोना वैक्सीन का टीका लगने के बाद से विपक्ष लगातार अपनी बात रख रहा है। आए दिन विपक्ष को पीएम मोदी से लेकर BJP तक पर निशाना साधते हुए देखा जा रहा है।

कश्मीर की सड़कों पर बलखाती हुई नजर आई जैस्मिन भसीन, वीडियो शेयर कर कही ये बात

बॉबी देओल को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, बोले- 'कभी हार नहीं माननी चाहिए'

गुलाम नबी आज़ाद द्वारा पीएम मोदी की तारीफ किए जाने से कांग्रेस बैचैन, हाईकमान तक पहुंचा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -