बॉबी देओल को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, बोले- 'कभी हार नहीं माननी चाहिए'

Mar 02 2021 11:26 AM
बॉबी देओल को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, बोले- 'कभी हार नहीं माननी चाहिए'

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल को आप सभी ने अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में देखा होगा. वैसे साल 2020 में उन्होंने इंडस्ट्री में 25 साल पूरे कर लिए हैं और अब के समय में उनकी दमदार एक्टिंग सभी को पसंद आती है। बॉबी देओल को आप सभी ने अब तक कई फिल्मों में देखा होगा हालाँकि उनकी अधिकतर फ़िल्में फ्लॉप रहीं. वैसे भले ही उन्होंने बॉलीवुड में बेहतरीन जगह ना बनाई हो लेकिन अब वह वेब सीरीज के चलते मशहूर हो रहे हैं. हाल ही में उन्होंने ओटीटी सीरीज के बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता है। जी दरअसल उन्हें वेब सीरीज 'आश्रम' में बाबा निराला का किरदार निभाने के लिए दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से नवाजा गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

बीते 20 फरवरी को मुंबई में 5वें दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया था। इस दौरान एक्टर को ये सम्मान दिया गया। ऐसे में जैसे ही बॉबी देओल को यह पुरस्कार मिला वैसे ही उन्होंने अपनी माँ के साथ फोटो शेयर कर दी। आप देख सकते हैं इस फोटो में वह अपनी मॉम और अवॉर्ड के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं एक वेबसाइट से बातचीत में बॉबी ने अपनी जर्नी के बारे में बताया। उन्होंने अपने करियर के सबसे बुरे दौर से बाहर निकलने पर बात की. उन्होंने कहा,"मैंने अभी काफी नए कलाकारों के साथ काम किया है मैं उन्हें हमेशा कहता हूं की मैं सबसे बड़ा उदाहरण हूं आप सबके सामने, सबके जीवन में उतार चढ़ाव आतें है लेकिन हमें अपने अंदर विश्वास नही खोना चाहिए, हमें हार नही माननी चाहिए। क्योंकि हमारी इंडस्ट्री काफी कठिन है।''

इसी के साथ उन्होंने कहा,"मेरे भी बच्चे हैं लेकिन मैं उन्हे कभी नही कहता फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बने, वो पहले पढ़ाई करें ताकि उन्हें दूसरे प्रोफेशन की भी समझ हो । उन्हें भी एक्टर ही बनना चाहिए। अगर बाप अगर डॉक्टर है तो वो चाहता है उसका बेटा डॉक्टर बने, एक्टर है तो उसका बेटा एक्टर बने। लेकिन उसके लिए काफी मेहनत करनी होगी और किसी भी हालत में हार नही माननी चाहिए। '' वैसे वह इस समय पटियाला में लव हॉस्टल की शूटिंग कर रहे हैं, और इसके अलावा वह 'अपने 2' में भी नजर आएंगे।

इंडस्ट्री से गायब हुआ यह एक्टर, बोला- 'शो खत्म हो जाता है और आप भी खत्म हो जाते हैं'

सच्चा प्यार: अपनी पत्नी को समुद्र किनारे मग से नहलाते दिखे बुजुर्ग दादा, वीडियो कर देगा भावुक

मोटर हड़ताल के चलते प्रभावित हुआ जनजीवन, बंद रहा वाहनों का संचालन