ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जानलेवा हमला, मची सनसनी
ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जानलेवा हमला, मची सनसनी
Share:

भोपाल: बीजेपी में शामिल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने खिलाफ मोर्चा शुरू कर दिया है. वही बीते शुक्रवार यानी 13 मार्च 2020 को यहां उनके काफिले को रोकने का प्रयास हुआ और काले झंडे दिखाए जा चुके है. जंहा इस बात पर भी गौर किया जा रहा है कि इससे नाराज बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बीते शुक्रवार देर रात भोपाल के श्यामला हिल्स थाने का हमला कर दिया. जंहा पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी इसकी निंदा की है.

ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जानलेवा हमला करने का प्रयास: मिली जानकारी के अनुसार देर रात शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि इस घटना से स्तब्ध हूं. वहीं इस बात का पता चला है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से समाप्त हो चुकी है और अराजकता का माहौल है. जंहा ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जानलेवा हमला करने का प्रयास किया गया. उनकी गाड़ी को रोकने की कोशिश की गई, उन पर पत्थर बरसाए गए. चौहान ने बताया कि बमुश्किल ड्राइवर ने वहां से अपनी गाड़ी निकाली. उन्होंने बताया कि भाजपा कार्यकर्ता सिंधिया पर हुए हमले को लेकर FIR दर्ज कराने गए हैं. वहीं, बीजेपी जिलाध्यक्ष विकास वीरानी ने बताया कि सिंधिया पर हमला किया गया और गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की गई.

जमकर नारेबाजी कर काले झंडे दिखाए: सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कमला पार्क से गुजर रहे सिंधिया के काफिले के सामने आकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी कर काले झंडे दिखाए. पुलिस को प्रदर्शनकारियों को पीछे हटाने में खासी मशक्कत करनी पड़ी. पुलिस के सुरक्षा घेरे में सिंधिया का काफिला निकाला गया. जानकारी के लिए हम बता दें कि  विरोध करने वाले कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद के समर्थक थे. ज्ञात हो कि ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं. उनके समर्थन में 22 विधायकों ने इस्‍तीफा दे दिया है. इसके बाद कमलनाथ सरकार पर बहुमत का संकट आ गया है.

Coronavirus: चीन नहीं अब यूरोप बना केंद्र, EU के सभी 27 देश कोरोना की चपेट में

कोरोनावायरस: सरकार के दावे से भड़का लोगों का गुस्‍सा

ईरान समर्थित विद्रोहियों की आई शामत, अमेरिका ने किए हवाई हमले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -