होशंगाबाद में शिवराज की हुंकार, गुंडे-माफिया से कहा- राज्य छोड़ दो, वरना 10 फीट नीचे जमीन में गाड़ दूंगा
होशंगाबाद में शिवराज की हुंकार, गुंडे-माफिया से कहा- राज्य छोड़ दो, वरना 10 फीट नीचे जमीन में गाड़ दूंगा
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को होशंगाबाद जिले के बाबई विकासखंड में आयोजित किए गए प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि कार्यक्रम के स्टेज से राज्य के असामाजिक तत्वों को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि, 'गुंडे-माफिया राज्य छोड़ देना, वरना 10 फीट नीचे जमीन में गाड़ दूंगा। मामा आजकल फॉर्म में हैं। मैं गड़बड़ करने वालों को छोड़ूंगा नहीं।' कार्यक्रम में प्रदेश भाजपा इकाई के अध्यक्ष वीडी शर्मा सहित कई नेता उपस्थित थे।

अपने संबोधन में शिवराज ने कहा कि, 'आजकल अपन खतरनाक मूड में हैं। गड़बड़ करने वालों को नहीं छोड़ेंगे। आजकल मामा फार्म में हैं। एक ओर माफियाओं के खिलाफ अभियान जारी है। मसल पावर का, रसूख का उपयोग करके कहीं अवैध कब्जा कर लिया, कहीं भवन तान दिए, कहीं ड्रग माफिया। सुन लो रे मध्यप्रदेश छोड़ देना नहीं तो जमीन में गाड़ दूंगा 10 फीट। पता नहीं चलेगा कहीं भी किसी को। सुशासन का मतलब जनता परेशान न हो। दादा, गुंडे, बदमाश ये अब कोई नहीं चलने वाला है। ये सुशासन है।'

इसके साथ ही शिवराज सिंह ने प्रदेशवासियों से कहा कि अब लोगों को दफ्तर के चक्कर लगाने की जरुरत नहीं होगी। सुशासन का मतलब बगैर कुछ लिए-दिए तय समयसीमा में जनता को लाभ दिलाया जाए। पटवारी को हफ्ते में दो दिन ग्राम पंचायत में रुकना होगा, अगर नहीं रुके तो कलेक्टर पर कार्रवाई होगी।

रिलायंस खेल प्रबंधन जेवी से दुनिया भर में खरीदेगा आईएमजी

30 पैसे किलो बिक रहा टमाटर, मंडी अधिकारियों के खिलाफ किसानों ने किया प्रदर्शन

मिस्र, जॉर्डन, इराक वाणिज्यिक और औद्योगिक एकीकरण को करेंगे लागू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -