किसानों के समर्थन में आए शिवराज सिंह चौहान, कहा- 'हमारे भगवान हैं'
किसानों के समर्थन में आए शिवराज सिंह चौहान, कहा- 'हमारे भगवान हैं'
Share:

नई दिल्ली: केंद्र के कृषि कानूनों के खिलाफ किसान प्रदर्शन अब भी जारी है। आप जानते ही होंगे अब तक कई दौर की वार्ता हो चुकी है लेकिन फिर भी कोई हल नहीं निकल पाया है। अब ऐसा लग रहा है जैसे किसानों का यह आंदोलन लंबा खींचने वाला है। वैसे इसके लिए किसान भी एक अलग ही रणनीति पर काम कर रहे हैं।

अब इन सभी के बीच मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कृषि कानूनों का समर्थन किया है। हाल ही में उन्होंने कहा कि, 'किसान हमारे भगवान हैं और उनकी आय को दोगुना करना पीएम मोदी का सबसे बड़ा संकल्प है। #FarmLaws उस ओर एक क्रांतिकारी कदम है। लेकिन जिन राजनीतिक नेताओं ने अपने शासन के दौरान किसानों के लिए कुछ नहीं किया, जिन्होंने किसानों को दिवालिया बना दिया, वहीं नेता आज राष्ट्रपति से मिलने जा रहे हैं।'

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि, 'लोगों ने उन्हें नकार दिया, किसानों ने उन्हें खदेड़ दिया। उन्हें किसानों से माफी मांगनी चाहिए, वे किसानों की खराब स्थिति के प्रति जवाबदेह हैं। कहीं से खारिज किए गए लोग किसानों के शुभचिंतक होने का नाटक कर रहे हैं। लोगों ने उनके पाखंड को मान्यता दी है।' वहीं दूसरी तरफ मोदी सरकार ने आंदोलन कर रहे किसानों को सिंधु बॉर्डर पर लिखित प्रस्ताव भेज दिया है। आप सभी जानते ही होंगे किसानों ने सरकार के छठे दौर की बैठक से पहले लिखित प्रस्ताव की मांग की थी। अब सरकार की तरफ से प्रस्ताव आने के बाद किसान नेताओं की बैठक होने वाली है।

NSE ने गिफ्ट सिटी में NSE IFSC में अमेरिकी डिपॉजिटरी रसीदें की सूचीबद्ध

पश्चिम बंगाल पहुंचे जेपी नड्डा, ये हैं आगे के कार्यक्रम

ऑफिसर के 6,432 पदों पर निकली भर्ती, मिलेगा ये वेतन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -