जब दुल्हन निकली कोरोना पॉजिटिव तो, सरकार ने नियम किए और सख्त
जब दुल्हन निकली कोरोना पॉजिटिव तो, सरकार ने नियम किए और सख्त
Share:

मध्यप्रदेश के भोपाल में एक दुल्हन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सख्त हो गए हैं. सीएम ने कोरोना वायरस के दौरान मध्यप्रदेश में लागू लॉकडाउन के दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन करने को भी कहा है. प्रदेश में दिशा-निर्देश के मुताबिक संक्रमित क्षेत्रों के बाहर शादी की अनुमति तो है, लेकिन बरात नहीं निकाली जा सकती और न ही बड़ा समारोह किया जा सकता है. शादी में वर-वधु पक्षों से 25-25 (कुल 50) सदस्यों के शामिल होने की अनुमति दी गई है.

हालांकि, अगर कोई नियम तोड़ता है तो उस के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा. यह चेतावनी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना की स्थिति की समीक्षा करते हुए दी है. सीएम ने भोपाल की घटना के बाद यह चेतावनी दी है. समीक्षा में सीएम ने बताया है कि प्रदेश के सभी जिलों में 1391 फीवर क्लीनिक ने काम करना शुरू कर दिया गया है. गौरतलब है कि भोपाल में एक बारात आई, जिसमें शादी के तीसरे दिन दुल्हन संक्रमित निकली. इसके बाद दूल्हे समते 32 बरातियों को क्वारंटीन किया गया.

जानकारी के लिए बता दें की युवती की सोमवार को शादी हुई थी. उसके परिजनों ने बताया कि बेटी को सात दिन पहले बुखार आया था. दवा लेने के बाद भी उसे आराम नहीं मिला. शनिवार को उसकी जांच कराई गई. इस बीच उसकी शादी हो गई. बुधवार को परिजनों ने बेटी को फोन पर बताया कि उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

इंदौर में आज से खुली मंडी, इस तरह माल खरीद पाएंगे व्यापारी

होमगार्ड सैनिकों को मिली राहत, सेवाएं नहीं होंगी स्थगितमध्य प्रदेश में शुरू हुई स्कूल खोलने की तैयारी, ऐसी होगी व्यवस्था

इंदौर में बढ़ा कोरोना का कहर, 76 संक्रमित मरीज मिले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -