'शिवराज सरकार आजकल हर बात में सौदेबाजी कर रही है', कमलनाथ ने बोला हमला
'शिवराज सरकार आजकल हर बात में सौदेबाजी कर रही है', कमलनाथ ने बोला हमला
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में इस वर्ष के आखिर में चुनाव है। इससे पहले सियासी पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप तेज हो गए हैं। मंगलवार को पूर्व सीएम एवं PCC प्रमुख कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जिनकी नीयत नारी सम्मान की होती है। वह 10 वर्ष प्रतीक्षा नहीं करते। बुधवार को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख कमलनाथ ने ट्वीट किया कि मध्य प्रदेश में बनी सौदेबाजी की सरकार आजकल हर बात में सौदेबाजी कर रही है। 18 वर्ष की सरकार में जिन लोगों को बहनों की याद नहीं आई तथा राज्य महिलाओं पर अत्याचार में बदतर हालत में पहुंचता गया, वे लोग आजकल बहनों की बात कर रहे हैं। 

कांग्रेस पार्टी ने जब स्पष्ट ऐलान कर दिया कि कांग्रेस सरकार बनने पर मध्य प्रदेश की महिलाओं को नारी सम्मान योजना के तहत 1500 रुपये प्रति माह और 500 रुपये में गैस सिलेंडर दिया जाएगा। तब अपना पाप धोने के लिए यह बड़ी-बड़ी ऐलान कर रहे हैं। कमलनाथ ने कहा कि जिनकी नीयत नारी सम्मान की होती है। वह 18 वर्ष तक प्रतीक्षा नहीं करते तथा ना सम्मान करने में मोलभाव करते हैं। शिवराज जी लाड़ली बहनों के लिए योजनाएं नहीं ला रहे बल्कि अपने पाप धो रहे हैं। महिलाओं को उनका हक, अधिकार एवं सम्मान कांग्रेस पार्टी दिलाई थी।

बता दे कि मंगलवार से सरकार ने लाड़ली बहना योजना में पंजीकरण फिर आरम्भ कर दिए हैं। इसमें पहला 21 से 23 वर्ष की छूट गई विवाहित बेटियों को भी योजना सम्मिलित किया है। दूसरा पांच एकड़ तक खेत वाले किसान, जिनके पास ट्रैक्टर वाली बहनों को भी सम्मिलित किया गया।  

'आप हमें जो चाहें बुला लें मोदी जी, हम INDIA है...', PM मोदी के बयान पर राहुल गाँधी का पलटवार

PM मोदी पर खड़गे का पलटवार, बोले- 'मणिपुर जल रहा है और प्रधानमंत्री...'

'इंडियन मुजाहिद्दीन और ईस्ट इंडिया में भी इंडिया', विपक्ष के 'INDIA' गठबंधन पर PM मोदी ने बोला जमकर हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -