PM मोदी पर खड़गे का पलटवार, बोले- 'मणिपुर जल रहा है और प्रधानमंत्री...'
PM मोदी पर खड़गे का पलटवार, बोले- 'मणिपुर जल रहा है और प्रधानमंत्री...'
Share:

नई दिल्ली: मणिपुर पर सड़क से लेकर संसद तक जंग छिड़ी हुई है। विपक्ष इस मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरते हुए पीएम नरेंद्र मोदी के संसद में बयान देने एवं विस्तृत चर्चा की मांग कर रहा है। इन सबके बीच प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्षी गठबंधन (I.N.D.I.A) पर हमला बोला। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, इंडिया नाम लगा लेने से ही नहीं हो जाता। ईस्ट इंडिया कंपनी ने भी इंडिया लगाया था तथा इंडियन मुजाहिद्दीन के नाम में भी इंडिया है। प्रधानमंत्री मोदी के इस बयान पर अब कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने पलटवार किया है।

उन्होंने कहा, आज मणिपुर जल रहा है, वहां दुष्कर्म हो रहे हैं। हम मणिपुर की बात कर रहे हैं, किन्तु यहां पीएम ईस्ट इंडिया कंपनी की बात कर रहे हैं। राज्यसभा में कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, इतने सारे प्रतिनिधि संसद में 4 दिन से 267 के तहत नोटिस दे रहे हैं। ऐसा पहली बार नहीं है। इस सदन में भारतीय जनता पार्टी सरकार के चलते ही 267 के तहत चर्चा हो चुकी है। कांग्रेस सरकार में भी 267 के तहत चर्चा हो चुकी है। मगर आज मणिपुर जल रहा है। वहां दुष्कर्म हो रहे हैं। आज हम मणिपुर की बात कर रहे हैं। प्रधानमंत्री ईस्ट इंडिया की बात कर रहे हैं। इंडिया मीन्स ईस्ट इंडिया बोल रहे हैं। 

दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी ने मंगलवार को भाजपा की संसदीय दल की बैठक को संबोधित करते हुए कहा था कि विपक्ष बिखरा हुआ है तथा हताश है। विपक्ष के बर्ताव से ऐसे लग रहा है कि उनको लंबे वक़्त तक सत्ता में आने की इच्छा नहीं है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, इंडिया नाम लगा लेने से ही नहीं हो जाता। ईस्ट इंडिया कंपनी ने भी इंडिया लगाया था तथा इंडियन मुजाहिद्दीन के नाम में भी इंडिया है। 

'इंडियन मुजाहिद्दीन और ईस्ट इंडिया में भी इंडिया', विपक्ष के 'INDIA' गठबंधन पर PM मोदी ने बोला जमकर हमला

एक बार फिर आधी रात को MP में अमित शाह का दौरा, होगी अहम बैठक

'वे सिर्फ वोट के लिए काम करते है', संत रविदास मंदिर निर्माण के कांग्रेस के आरोप पर बोले नरोत्तम मिश्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -