'आप हमें जो चाहें बुला लें मोदी जी, हम INDIA है...', PM मोदी के बयान पर राहुल गाँधी का पलटवार
'आप हमें जो चाहें बुला लें मोदी जी, हम INDIA है...', PM मोदी के बयान पर राहुल गाँधी का पलटवार
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी के विपक्षी गठबंधन पर दिए बयान को लेकर पलटवार किया है। राहुल गांधी ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी आप जो चाहें कह लीजिए, हम INDIA हैं। दरअसल, मंगलवार को प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा की संसदीय दल की बैठक में विपक्षी गठबंधन (I.N.D.I.A) पर निशाना साधा था। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था, इंडिया नाम लगा लेने से ही नहीं हो जाता। ईस्ट इंडिया कंपनी ने भी इंडिया लगाया था तथा इंडियन मुजाहिद्दीन के नाम में भी इंडिया है। 

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, ''आप हमें जो चाहें बुला लें मोदी जी। हम भारत हैं। हम मणिपुर को ठीक करने और प्रत्येक महिला और बच्चे के आंसू पोंछने में मदद करेंगे। हम प्रदेश के सभी लोगों के लिए प्यार और शांति वापस लाएंगे। हम मणिपुर में भारत के विचार का पुनर्निर्माण करेंगे।'' प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा सांसदों को संबोधित करते हुए कहा था, विपक्ष बिखरा हुआ तथा हताश है। विपक्ष के बर्ताव से ऐसे लग रहा है कि उनको लंबे वक़्त तक सत्ता में आने की इच्छा नहीं है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, इंडिया नाम लगा लेने से ही नहीं हो जाता। ईस्ट इंडिया कंपनी ने भी इंडिया लगाया था तथा इंडियन मुजाहिद्दीन के नाम में भी इंडिया है। 

कांग्रेस अध्यक्ष और राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री मोदी पर पलटवार करते हुए कहा, इतने सारे प्रतिनिधि संसद में 4 दिन से 267 के तहत नोटिस दे रहे हैं। ऐसा पहली बार नहीं है। इस सदन में भारतीय जनता पार्टी सरकार के चलते ही 267 के तहत चर्चा हो चुकी है। कांग्रेस सरकार में भी 267 के तहत चर्चा हो चुकी है। मगर आज मणिपुर जल रहा है। वहां दुष्कर्म हो रहे हैं। आज हम मणिपुर की बात कर रहे हैं। प्रधानमंत्री ईस्ट इंडिया की बात कर रहे हैं। इंडिया मीन्स ईस्ट इंडिया बोल रहे हैं। 

अब सरकारी पुरस्कार लेने से पहले देनी होगी अंडरटेकिंग! इस कारण लिया गया फैसला

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ भीषण आग का हैरान करने वाला वीडियो, जान बचाने के लिए भागते दिखे लोग

'इंडियन मुजाहिद्दीन और ईस्ट इंडिया में भी इंडिया', विपक्ष के 'INDIA' गठबंधन पर PM मोदी ने बोला जमकर हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -