'इंडियन मुजाहिद्दीन और ईस्ट इंडिया में भी इंडिया', विपक्ष के 'INDIA' गठबंधन पर PM मोदी ने बोला जमकर हमला
'इंडियन मुजाहिद्दीन और ईस्ट इंडिया में भी इंडिया', विपक्ष के 'INDIA' गठबंधन पर PM मोदी ने बोला जमकर हमला
Share:

नई दिल्ली: मॉनसून सत्र में मणिपुर पर जारी बहस के बीच मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी की संसदीय दल की बैठक हुई। इस बैठक को पीएम नरेंद्र मोदी ने संबोधित किया। इसके चलते प्रधानमंत्री ने विपक्षी गठबंधन पर हमला बोला। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, इंडिया नाम लगा लेने से ही नहीं हो जाता। ईस्ट इंडिया कंपनी ने भी इंडिया लगाया था तथा इंडियन मुजाहिद्दीन के नाम में भी इंडिया है। 

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, विपक्ष बिखरा हुआ है तथा हताश है। विपक्ष के बर्ताव से ऐसे लग रहा है कि उनको लंबे समय तक सत्ता में आने की इच्छा नहीं है। प्रधानमंत्री मोदी ने संसदीय दल की बैठक में 15 अगस्त को हर घर झंडा लगाने के कार्यक्रम के बारे में भी खबर दी। मॉनसून सत्र में यह पहली संसदीय दल की बैठक थी। यह बैठक संसद की लाइब्रेरी बिल्डिंग में हुई। इसमें पीएम नरेंद्र मोदी के साथ गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित तमाम केंद्रीय मंत्री उपस्थित रहे। 

दरअसल, संसद का मॉनसून सत्र चल रहा है। किन्तु मणिपुर की घटना को लेकर हंगामा मचा हुआ है। विपक्ष इस मुद्दे पर संसद में प्रधानमंत्री मोदी का बयान एवं विस्तृत चर्चा की मांग कर रहा है। जबकि सरकार गृहमंत्री अमित शाह के जवाब के साथ अल्पकालिक चर्चा के लिए तैयार है। मगर विपक्ष इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री मोदी के बयान पर अड़ा है। इससे पहले सोमवार को मॉनसून सत्र के तीसरे दिन भी संसद में गतिरोध जारी रहा। इसके चलते सदन की कार्यवाही नहीं चल पाई। इसी बीच सोमवार को गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्ष से मणिपुर मुद्दे पर बहस शुरू करने की अपील की। दूसरी तरफ, राज्यसभा में हंगामे को लेकर आप सांसद संजय सिंह को पूरे मॉनसून सत्र के लिए सस्पेंड कर दिया गया। 

एक बार फिर आधी रात को MP में अमित शाह का दौरा, होगी अहम बैठक

'वे सिर्फ वोट के लिए काम करते है', संत रविदास मंदिर निर्माण के कांग्रेस के आरोप पर बोले नरोत्तम मिश्रा

लोकायुक्त ने रंगे हाथों पकड़ा तो घूस के सारे रुपये चबा गया पटवारी, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -