'बिग बॉस 15' में शामिल होंगे शिविन नारंग या नहीं? एक्टर ने खुद बताया सच

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में शीघ्र ही वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी की एंट्री होने वाली है। टीवी वर्ल्ड से कई बड़े नाम सामने आ रहे हैं। इनमें से एक नाम हैंडसम हंक शिविन नारंग का भी है। वे तेजस्वी प्रकाश के स्पेशल फ्रेंड हैं, इसलिए शिविन के आने से करण कुंद्रा एवं तेजस्वी की इक्वेशन में परिवर्तन देखने के लिए प्रशंसक उत्साहित थे। मगर प्रशंसकों की उम्मीदों पर पानी फिर गया है।

वही ऐसा हम इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि शिविन ने स्वयं बिग बॉस के घर का भाग बनने से मना किया है। अभिनेता ने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट साझा कर बताया कि वे सलमान खान के शो में बतौर वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी एंट्री नहीं कर रहे हैं। शिविन ने लिखा- मेरे बिग बॉस 15 में जाने की खबर मुझे मालूम चली है। मैं ऑडियंस सहित सभी को ये बताना चाहूंगा कि मैं शो में दिखाई नहीं दूंगा। मैं शो के सभी प्रतियोगियों को शुभकामनाएं देता हूं।

वही अब शिविन नारंग की ये पोस्ट देख उनके प्रशंसकों का दिल अवश्य टूटा होगा। कई वर्षों से शिविन नारंग के बिग्ग बॉस हाउस का भाग बनने की खबरें आ रही हैं। बीते वर्ष भी रिपोर्ट्स थीं कि शिविन रियलिटी शो में दिखाई देंगे। पर ये खबरें सिर्फ अफवाह निकलीं। शिविन नारंग टेलीविज़न के लोकप्रिय अभिनेता हैं जो कई बड़े शोज में नजर आए हैं। शिविन यदि बिग बॉस में आते तो ऑडियंस को तेजस्वी प्रकाश संग उनकी केमिस्ट्री देखने को मिलती। वे दोनों साथ में म्यूजिक वीडियो में काम कर चुके हैं। शिविन एवं तेजस्वी की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री बहुत पसंद की जाती है।

सामने आईं पूजा बनर्जी की शादी की खूबसूरत तस्वीरें

संजय गगनानी ने करवाया प्री-वेडिंग फोटोशूट

बिग बॉस की ये अकेली नारी पड़ रही है सब पर भारी, गालियों से करती हैं हमला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -