संजय गगनानी ने करवाया प्री-वेडिंग फोटोशूट
संजय गगनानी ने करवाया प्री-वेडिंग फोटोशूट
Share:

एकता कपूर के सुपरहिट टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' में पृथ्वी का किरदार निभाने वाले एक्टर संजय गगनानी जल्द शादी करने वाले हैं। जी हाँ, टीवी अभिनेत्री श्रद्धा आर्या की शादी होने के बाद अब संजय गगनानी अपनी शादी की तैयारियों में जुट गए हैं। वहीं शादी के पहले संजय गगनानी ने अपना एक शानदार प्री वेडिंग फोटोशूट करवाया है, जो हम आपको दिखाने जा रहे हैं।

आप सभी को बता दें कि संजय गगनानी की तरह ही उनकी गर्लफ्रेंड पूनम प्रीत भी एक टीवी अदाकारा हैं। आप सभी ने पूनम प्रीत को यहां मैं घर घर खेली, दिल से दिया वचन, एक आसमान मुट्ठी और दो दिल बंधे इक डोरी से जैसे टीवी शोज में देखा होगा। अब पूनम संजय के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं। आप देख सकते हैं फोटोशूट के दौरान संजय गगनानी अपनी गर्लफ्रेंड पूनम प्रीत भाटिया को प्रपोज करते नजर आए। एक तस्वीर में टीवी का ये कपल शानदार लग रहा है।

आप सभी को यह भी जानकारी दे दें कि संजय गगनानी और पूनम प्रीत भाटिया 25 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। जी दरअसल खबरें हैं कि संजय गगनानी और पूनम प्रीत भाटिया दिल्ली में जाकर शादी करेंगे। इस समय सोशल मीडिया पर संजय गगनानी और उनकी गर्लफ्रेंड पूनम प्रीत की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं जो फैंस के दिलों को छू रहीं हैं। वहीं कुंडली भाग्य के फैंस श्रद्धा आर्या के बाद संजय गगनानी की शादी का इंतजार कर रहे हैं। सभी जल्द से जल्द शादी के फोटोज देखने के लिए बेताब हैं।

'मैं तुमको मारता हूं, क्योंकि मैं तुमसे प्यार करता हूं', एक्ट्रेस ने सलमान खान को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा

दोबारा शादी करने जा रही है टीवी की ये मशहूर अभिनेत्री

सामने आईं श्रद्धा आर्या की वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -