बिग बॉस की ये अकेली नारी पड़ रही है सब पर भारी, गालियों से करती हैं हमला

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस को हिट बनाने के लिए निर्माता कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। कई प्रतियोगी की वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हो चुकी है। इसी में से एक हैं गायिका नेहा भसीन, जो अपनी हॉट अदाओं से नहीं बल्कि लड़ाई झगड़ों से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही हैं। हाल ही में नेहा ने कुछ ऐसा किया कि उन्हे देखकर लग रह है कि वो सब पर अकेले ही भारी पड़ रही हैं। 

वही सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में इस वक़्त निशांत भट्ट ही प्रत्येक ओर छाए हुए हैं। निशांत भट्ट इस वक़्त हर किसी पर हावी होने का प्रयास कर रहे हैं। पिछले दिनों ही निशांत भट्ट के चलते ही तेजस्वी प्रकाश तथा करण कुंद्रा को नॉन वीआईपी जोन में शिफ्ट किया गया है। हाल ही में निशांत भट्ट का सारा रोष तेजस्वी प्रकाश पर निकलने वाला है। इसके पश्चात् वो नेहा भसीन को अपना निशाना बनाएंगे। निर्माताओं ने 'बिग बॉस 15' का नया प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें निशांत एवं नेहा के बीच खूब लड़ाई हो रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही घर के काम को लेकर नेहा भसीन निशांत भट्ट से उलझती हुई दिखाई दे रही हैं। प्रोमो में स्पष्ट नजर आ रहा है कि निशांत भट्ट इस वक़्त अपनी पावर का उपयोग करके लोगों को एक-एक करके अपना निशाना बना रहे हैं। नेहा भसीन को ये बात नागवार गुजरती है तथा वो निशांत पर खूब बरसती हैं। इतने में ही प्रतीक सहजपाल बीच में आकर निशांत का बचाव करने लगते हैं। बीच में आते ही प्रतीक सहजपाल को भी नेहा भसीन के रोष का शिकार होना पड़ा है। आपको बता दें कि नेहा तथा प्रतीक ने इससे पूर्व बिग बॉस ओटीटी में भी भाग लिया था। 

कपिल शर्मा ने खास अंदाज में मनाया पत्नी गिन्नी का जन्मदिन, वायरल हुआ वीडियो

कार्तिक आर्यन से कपिल शर्मा ने पूछा रिलेशनशिप स्टेटस, शर्माते हुए एक्टर ने कह डाली दिल की बात

'अनुपमा' के इस एक्टर के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी है उर्फी जावेद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -