गजरा लगाकर दुल्हन के लुक में बहुत खुबसूरत नजर आईं शिवांगी जोशी
गजरा लगाकर दुल्हन के लुक में बहुत खुबसूरत नजर आईं शिवांगी जोशी
Share:

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नजर आने वाली एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के जरिए फैंस का ध्यान अपनी ओर कर लिया है. जी दरअसल अभी कुछ देर पहले ही शिवांगी ने अपने ब्राइडल फोटोशूट की नई तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है। इन फोटोज में वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. वैसे ही शिवांगी जोशी का शरमाना सभी को घायल कर देता है और इस बार भी ऐसा ही हुआ है.

शिवांगी ने अपने ब्राइडल फोटोशूट से सभी को पागल कर दिया है और इस फोटोशूट की फोटोज को शेयर कर उन्होंने लिखा है Earrings:- @manubhaijewels @madhubanbymanubhai:- @be_naam_creations आप देख सकते हैं इसमें वह कितनी दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. आप देख सकते हैं इस तस्वीर के बैकग्राउंड के चयन के लिए शिवांगी ने जो जगह चुनी है वह बहुत दिलकश है. वहीं दुल्हन के लिबास में तो शिवांगी जोशी ने तो ढेर सारे पोज देना भी शुरु कर दिए और हर एक तस्वीर में वह दिलकश नजर आईं. वहीं तस्वीरें क्लिक करवाते-करवाते शिवांगी इठलाने भी लगी और गाल पर ऊँगली रखकर वह पोज देते दिखाई दीं.

वहीं हर तस्वीर में शिवांगी जोशी ने जिस तरह से अपने गजरे को फ्लॉन्ट किया है....वह काफी सेक्सी रहा. इसी के साथ शिवांगी ने जैसे ही अपनी नई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया...उनके फैंस तुरंत ही इन तस्वीरों को कोलाज भी बनाने लग गए और सभी ने उनकी हर तस्वीर पर कमेंट्स किए.

कपिल के शो पर पहुंची दीपिका, तस्वीरों में नजर आई शानदार केमेस्ट्री

हिना खान शोर्ट ड्रेस में आई नजर,फेन्स को स्टाइलिश लुक ने बनाया दीवाना

दिशा वकानी की वापसी से तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर्स को है दिक्कत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -