पहली बार इतनी हॉट नजर आईं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा
पहली बार इतनी हॉट नजर आईं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा
Share:

टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आने वाली शिवांगी जोशी सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं. जी हाँ, उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है जो आप सभी देख सकते हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 2 मिलियन फॉलोअर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं. ऐसे में स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है की मुख्य अभिनेत्री शिवांगी जोशी का जन्म 18 मई 1995 को पुणे, महाराष्ट्र में हुआ था और हाल ही में उन्होंने एक बार फिर से अपनी हॉटनेस दिखाई है. शिवांगी जोशी सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं और उनकी इन तस्वीरों को लाखो लाइक्स मिल चुके हैं.

उनकी सोशल मीडिया में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और उन्होंने हाल ही में अपने फैंस के लिए एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Outfit by - @kalkifashion Styled by - @shrishtimunka Assisted by - @thestorytailor_ शिवांगी टेलीविज़न पर पहली बार आशीर्वाद इडली के तमिल फिल्म में नजर आईं थीं और इसके बाद इन्हे टीवी पर देखा गया था. अपने शुरुआती करियर में शिवांगी कई अन्य टीवी विज्ञापन में नजर आई थीं उसके बाद आप सभी ने सा; 2013 में शिवांगी ज़ी टीवी पर 'खेलती है जिंदगी आंख मिचोली' में निशा के रूप में देखा होगा.

वहीं इसके बाद उन्हें बेइंतहांं में आयत की भूमिका के लिए चुना गया जो उन्होंने शानदार तरह से निभाई. वहीं उसके बाद वह लव बाय संयोग, बेगूसराय, ये है आशिकी जैसे सीर‍ियल्‍स में नजर आईं. अब इन दिनों वह स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में लीड रोल में नजर आ रहीं हैं लेकिन इस समय उनकी यह तस्वीरें सभी को मदहोश कर रहीं हैं.

ब्लू ड्रेस में बहुत हॉट नजर आईं निया शर्मा, देखकर उड़े फैंस के होश

बिग बॉस 12 में हारकर अपनी बीवी को बिग बॉस 13 में भेजना चाहता है यह कंटेस्टेंट

धुप में मदहोश करती नजर आईं नागिन मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -