बिग बॉस 12 में हारकर अपनी बीवी को बिग बॉस 13 में भेजना चाहता है यह कंटेस्टेंट
बिग बॉस 12 में हारकर अपनी बीवी को बिग बॉस 13 में भेजना चाहता है यह कंटेस्टेंट
Share:

बिग बॉस 12 में नजर आ चुके करणवीर बोहरा ने भले ही शो की ट्रॉफी अपने नाम ना की हो लेकिन वह शो के दर्शकों का दिल जीत चुके हैं. जी हाँ, वह 'बिग बॉस 12' के टॉप फाइव से बाहर हो गए थे लेकिन उन्होंने सभी के दिलों में जगह बनाई थी. वहीं करणवीर शो में कभी भी दूसरे कंटेस्टेंट के साथ गुस्सैल व्यवहार करने के लिए चर्चा में नही थे और अब करणवीर ने इच्छा जाहिर की है कि उनकी पत्नी टीजे सिद्धू को भी शो का हिस्सा बनना चाहिए. जी हाँ, करणवीर चाहते हैं कि उनकी पत्नी बिग बॉस 13 में जाए और अच्छा प्रदर्शन करे.

हाल ही में जब एक इंटरव्यू में करणवीर से जब पूछा गया कि, 'क्या ये ठीक होगा उनकी पत्नी भी शो का हिस्सा बनें?' इस पर करणवीर ने कहा कि, 'मुझे विश्वास है कि टीजे शो में एक आदर्श प्रतियोगी होंगी. टीजे को इसके लिए जाना चाहिए, और मुझे लगता है कि शो में एंट्री करने से पहले मुझे टीजे से टिप्स लेनी चाहिए थी.' वहीं आगे बात करते हुए करणवीर ने आगे कहा कि, 'जब मैं बिग बॉस के घर में था, तब टीजे बाहर सोशल मीडिया पर एक और बिग बॉस खेल रही थीं. उन्होंने कहा कि वो शो के लिए एक परफेक्ट ऑप्शन होंगी, क्योंकि वो मजबूत और धैर्यवान हैं. वो खेल को बहुत अच्छी तरह से खेलेंगी.'

आप सभी को यह भी बता दें कि इस बिग बॉस 12 का सीजन दीपिका कक्कड़ ने जीता था, लेकिन हाँ, उनकी जीत के बाद बहुत से लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया था और कई लोग थे जो उनकी जीत से खुश नहीं हुए थे.

बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीतकर जेनिफर विंगेट ने कही यह बात

बिकिनी में ज्वैलरी पहनकर इस एक्ट्रेस ने दिखाई हॉटनेस के साथ खूबसूरती

रियलिटी शोज में बनने वाली जोड़ियां नहीं होती फेक: प्रिंस नरूला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -