धुप में मदहोश करती नजर आईं नागिन मौनी रॉय
धुप में मदहोश करती नजर आईं नागिन मौनी रॉय
Share:

इन दिनों बी-टाउन में भी अपना जलवा दिखा रहीं हॉट दीवा मौनी रॉय खूब सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. अब उनकी गिनती बॉलीवुड की सबसे हॉट और टेलेंटेड एक्ट्रेस के लिस्ट में की जाती है. जी हाँ, मौनी उनकी एक्टिंग के साथ-साथ सोशल लाइफ की वजह से भी काफी चर्चाओं में रहती हैं वह आए दिन अपनी हॉटनेस दिखाती हैं. जी हाँ, मौनी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो आप सभी देख सकते हैं.

हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है “Clooney the Clown” इसमें वह पीले रंग की ड्रेस में धुप का आनंद ले रहीं हैं. मौनी रॉय ने 'देवो के देव महादेव' में 'देवी सती' का रोल किया था जो काफी लोकप्रिय रहा था इस शो में उन्हें खूब पसंद किया गया था. वहीं उसके बाद मौनी ने कलर्स के शो 'नागिन' में काम किया था जो की उनके करियर का सबसे बड़ा हिट टीवी शो था. इस शो में उन्हें नागिन अवतार में खूब पसंद किया गया और आज भी उन्हें नागिन कहा जाता है. मौनी रॉय ने अक्षय कुमार के साथ 'गोल्ड' फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था और अब वह कई और फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं.

इंस्टाग्राम पर मौनी रॉय के लगभग 3.5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं सभी फॉलोवर्स उनकी तस्वीरों के इंतज़ार में रहते हैं. मौनी रॉय ने 10 साल पहले मशहूर टीवी सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से छोटे पर्दे पर डेब्यू किया था उसके बाद वह सुर्ख़ियों में आती गेन और अब वह आए दिन चर्चाओं में रहती हैं.

बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीतकर जेनिफर विंगेट ने कही यह बात

पेट्रोल की झंझट होगी खत्म, भारत में आ रहे हैं ये 3 धमाकेदार स्कूटर

बिकिनी में ज्वैलरी पहनकर इस एक्ट्रेस ने दिखाई हॉटनेस के साथ खूबसूरती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -