दुबई जाकर अपना नया अवतार दिखा रहीं हैं संस्कारी बहू नायरा

टीवी शो 'ये रिश्ता का क्या कहलाता है' में नजर आने वाली नायरा यानी शिवांगी जोशी ने अब शो को अलविदा कह दिया है। वहीं शो को अलविदा कहने के बाद वह दुबई पहुंच गई हैं और यहाँ जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं। एक के बाद एक उनके फोटोज सामने आ रहे हैं जो दिल को छू लेने वाले हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद यह कहा जा सकता है कि यहाँ जाकर शिवांगी का लुक एकदम बदल गया है। यहाँ शिवांगी जोशी अपनी दोस्त के साथ चिल करती नजर आ रहीं हैं। इस समय शिवांगी की लेटेस्ट फोटोज फैंस को पसंद आ रही हैं और फैंस उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। आप देख सकते हैं दुबई में टीवी की संस्कारी बहू एक नए अवतार में नजर आ रही हैं।

उनका लुक कातिलाना है और वह दमदार दिख रहीं हैं। शिवांगी ने ये फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं और लेटेस्ट फोटो में वो दुबई के रेगिस्तान में पोज देते नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में शिवांगी के पीछे दूर-दूर तक रेत देखी जा सकता है। इस दौरान उन्होंने बेहद स्टाइलिश आउटफिट पहना है। जी दरअसल शिवांगी यहां रेत से खेलते हुए भी नजर आई और इस दौरान उनका लुक आकर्षक रहा। आप देख सकते हैं उन्होंने अपनी फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "शांति, प्रेम और रेगिस्तान की धूल"।

आप सभी को बता दें कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल में शिवांगी, नायरा का लीड रोल निभा रही थीं जो काफी पॉपुलर हुआ था। हालाँकि अब इस शो में 12 साल की लीप आया है जिसकी वजह से उन्होंने शो को अलविदा कह दिया। अब शो से 'कार्तिक' और 'नायरा' के ट्रैक को खत्म कर दिया गया है, और इस शो को अलविदा कहते हुए भी शिवांगी ने अपनी फेयरवेल की तस्वीरें शेयर की थीं जिसमे वह रोते हुए और दुखी नजर आईं थीं।

'शाहरुख खान का बेटा नशेड़ी है', इस मशहूर कॉमेडियन ने दिया बड़ा बयान

'कौन बनेगा करोड़पति 13' के सेट पर कैटरीना कैफ ने कह डाली ऐसी बात कि दंग रह गए अमिताभ बच्चन

गोवा से निया शर्मा ने शेयर की जबरदस्त तस्वीरें, फैंस हुए मदहोश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -