'कौन बनेगा करोड़पति 13' के सेट पर कैटरीना कैफ ने कह डाली ऐसी बात कि दंग रह गए अमिताभ बच्चन
'कौन बनेगा करोड़पति 13' के सेट पर कैटरीना कैफ ने कह डाली ऐसी बात कि दंग रह गए अमिताभ बच्चन
Share:

टेलीविज़न के चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति के 13वें सीजन के शानदार शुक्रवार एपिसोड में इस बार कैटरीना कैफ तथा अक्षय कुमार हॉट सीट पर विराजमान होंगे। सोनी चैनल के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो साझा किया गया है, जिसे काफी लाइक किया जा रहा है। वीडियो में कैटरीना कैफ कुछ ऐसा बोलती हैं, जिसे सुनकर शो के होस्ट अमिताभ बच्चन भी हैरान रह जाते हैं।

वही वीडियो में देखा जा सकता है कि कैटरीना, अमिताभ की आइकॉनिक मूवी अग्निपथ के डायलॉग्स कहती हैं। अमिताभ भी उनका साथ देते हैं। कैटरीना जिस प्रकार मूवी में अमिताभ की भूमिका विजय चौहान के लहजे में डायलॉग्स बोलती हैं, उसे सुनकर अमिताभ बच्चन बहुत इम्प्रेस हो जाते हैं तथा बोलते हैं, 'क्या बात है मैडम! आपने तो हमारे पेट पर लात दिया।' अमिताभ बच्चन की इस बात को सुनकर कैटरीना के साइड में हॉट सीट पर बैठे अक्षय कुमार भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं।

वही कौन बनेगा करोड़पति के इस सीजन में प्रत्येक शुक्रवार सेलिब्रिटीज हॉट सीट पर बैठ रहे हैं। इससे पूर्व शो में राजकुमार राव-कृति सेनन, दीपिका पादुकोण-फराह खान, पंकज त्रिपाठी-प्रतीक गांधी तथा सुनील शेट्टी-जैकी श्रॉफ आ चुके हैं। बता दें कि इन दिनों अक्षय कुमार तथा कैटरीना कैफ अपनी नई मूवी सूर्यवंशी के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यह एक कॉप ड्रामा मूवी है जिसमें अक्षय कुमार एंटी टेररिज्म स्क्वायड की चीफ डीसीपी वीर सूर्यवंशी की भूमिका में दिखाई देंगे। वहीं, कैटरीना, अक्षय की वाईफ के किरदार में दिखाई देगी। अजय देवगन एवं रणवीर सिंह भी इस मूवी का भाग हैं।

गोवा से निया शर्मा ने शेयर की जबरदस्त तस्वीरें, फैंस हुए मदहोश

पिंक आउटफिट में उर्फी जावेद ने ढाया कहर, दिया ये स्पेशल कैप्शन

विशाल के लिए इन 2 कंटेस्टेंट्स से भिड़ीं शमिता, मचा जबरदस्त बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -