गोवा से निया शर्मा ने शेयर की जबरदस्त तस्वीरें, फैंस हुए मदहोश
गोवा से निया शर्मा ने शेयर की जबरदस्त तस्वीरें, फैंस हुए मदहोश
Share:

टीवी जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्रियों में से एक निया शर्मा इन दिनों गोवा में वेकेशन का लुत्फ़ उठा रही हैं। हाल ही में निया ने वेकेशन की फोटोज साझा की हैं। सोशल मीडिया पर सक्रीय निया शर्मा अपने गोवा वेकेशन की फोटोज निरंतर साझा कर रही हैं। उनकी फोटोज से स्पष्ट व्यक्त होता है कि वे अपने वेकेशन को बहुत एन्जॉय कर रही हैं। 

वही प्रशंसकों को इंप्रेस करने की बात हो, तो निया शर्मा एक भी अवसर नहीं छोड़ती हैं। निया से संबंधित हर एक फोटो उनके प्रशंसकों को बहुत पसंद आती हैं। चाहें उनकी डांस मूवमेंट्स हों या फिर फैशन को लेकर कोई बोल्ड चॉइस, निया ने हमेशा से प्रशंसकों का मनोरंजन किया है। वही निया इन दिनों गोवा में गाला टाइम एन्जॉय कर रही हैं। जहां से वे उसकी झलक फोटोज संग साझा कर रही हैं। हाल ही के अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में निया सफ़ेद रंग की ब्रालेट एवं शॉर्टस पहने दिखाई दी थीं। इसमें निया ने अपने बालों को भी सुंदरता से गूंथ रखा था। निया की इस फोटो को प्रशंसकों का भरपूर प्यार मिल रहा है तथा प्रशंसक तमाम कमेंट्स कर उनकी प्रशंसा कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

वही अक्सर सोशल मीडिया पर सक्रीय रहने वालीं निया की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है तो वहीं दूसरी तरफ उन्हें कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। अपने बीते इंटरव्यूज के चलते निया ने ट्रोलिंग पर बोला था। निया ने बताया था कि इन दस वर्षों में उन्होंने बहुत परिवर्तन देखे हैं। निया ने बताया, मेरे कपड़ों को लेकर कई प्रकार के बयान दिए गए। उन्होंने मुझे स्लट, नेकेड और भी कई अश्लील शब्दों से एड्रेस किया था। लोग अक्सर मेरी ड्रेसिंग को लेकर मेरे पीछे बातें करते हैं। लोगों को यह बात हजम क्यों नहीं होती कि यही मेरी ड्रेसिंग स्टाइल है। 

पिंक आउटफिट में उर्फी जावेद ने ढाया कहर, दिया ये स्पेशल कैप्शन

विशाल के लिए इन 2 कंटेस्टेंट्स से भिड़ीं शमिता, मचा जबरदस्त बवाल

अभिनय से दूर रोशनी चोपड़ा अब कर रही हैं ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -