असीम रियाज के बेघर होने की खबर पर उनके भाई ने किया चौकाने वाला खुलासा
असीम रियाज के बेघर होने की खबर पर उनके भाई ने किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

टीवी के बहुत ही शानदार शो बिग बॉस 13 में इन दिनों एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहा है. ऐसे में इस हफ्ते दिए गए सांप सीढ़ी टास्क के खराब होने के बाद घर में गरमा-गर्मी का माहौल बना हुआ है और पहले दिन सिद्धार्थ शुक्ला और घर की बहुएं माहिरा शर्मा, देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई के बीच झड़प होने के बाद पहले दिन ये टास्क रुक गया था. वहीं शो में दूसरे दिन भी लड़ाई झगड़े के चलते ये टास्क पूरा नहीं हो पाया और इन सबको पहले दिन सबको शांत करवाने के बाद दूसरे दिन असीम रियाज ने अपना आपा खोया.

 

वहीं इस दौरान लड़ाइयों के चलते बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट कर दिया है और इसके बाद बिग बॉस के घर में असीम रियाज और पारस छाबड़ा के बीच धुआंदार लड़ाई देने को मिली. वहीं अब ट्विटर शो के हैंडल से प्रोमो भी शेयर किया गया था, जिसमें लिखा गया, ''क्या वीकेंड से पहले ही हो जाएगा कोई घर से बाहर.'' वहीं उसके बाद असीम रियाज के बिग बॉस 13 से बाहर होने की खबरें सब तरफ से आने लगीं और जो खबरें सामने आई है उसमे असीम को हफ्ते के बीच में ही बिग बॉस के घर से निकाला जा चुका है.

जी हाँ, वहीं इस बात से असीम के सभी फैंस को बड़ा झटका लगा और उन्होंने बिग बॉस को कोसना शुरू कर दिया. वहीं अब असीम रियाज के भाई और डॉक्टर उमर रियाज ने सामने आकर ये साफ कर दिया है कि असीम को बिग बॉस के घर से बाहर नहीं निकाला गया है. जी हाँ, इसी के साथ ही उमर रियाज ने असीम को सपोर्ट और वोट करने की अपील लोगों से की और असीम के भाई ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट कर लिखा, ''दोस्तों असीम शो से बाहर नहीं हुआ है. उसके और पारस के बीच लड़ाई जरूर हुई थी, लेकिन अब सब कंट्रोल में है. उसको सपोर्ट करते रहो.''

'नच बलिए 9' में हिना खान ने दी धमाकेदार परफॉर्मेंस, लगा दी कंटेस्टेंट्स की क्लास

नए लुक में हिना खान ने लूटी महफ़िल, देखिए सेक्सी फोटोज

ट्रेडिशनल अवतार में बहुत दिलकश नजर आईं करिश्मा तन्ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -