पीली साड़ी में बहुत दिलकश नजर आईं मोनालिसा, देखकर उड़ जाएंगे होश
पीली साड़ी में बहुत दिलकश नजर आईं मोनालिसा, देखकर उड़ जाएंगे होश
Share:

दिवाली का त्यौहार सभी को पसंद आता है ऐसे में इन दिनों लोग से लेकर सेलेब्स तक सभी फेस्टिव मोड में आ चुके हैं. आपको बता दें कि भोजपुरी ऐक्ट्रेस मोनालिसा इस समय त्योहारों के रंग में रंग गई है. जी हां, हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर साड़ी में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं.

आपको बता दें कि मोनालिसा ने येलो कलर की नेट की साड़ी पहनी है और उन्होंने अपने कई पोज में तस्वीरें शेयर की हैं साथ में कैप्शन लिखा है, ''ऐसा लगता है कि मेरी एक नई जिंदगी है और मैं इसका पूरा फायदा उठाने जा रही हूं.'' इसमें वह वाकई में बहुत दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. आप जानते ही हैं कि टीवी ऐक्ट्रेस मोनालिसा अपनी हॉट तस्वीरों के कारण लगातार चर्चा का विषय बनी रहती हैं और इस बार भी ऐसा ही हुआ है.

जी दरअसल हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी ट्रेडिशनल अंदाज में कई हॉट तस्वीरें शेयर की हैं और इन तस्वीरों में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. वैसे इन फोटोज में मोनलिसा पीले रंग की साड़ी में काफी ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं. आपको बता दें कि टीवी सीरियल 'नजर' में उनकी भूमिका को दर्शकों के बीच काफी पसंद की जाती है और वह इस शो में डायन के किरदार में हैं. मोनालिसा ने हाल ही में अपने टीवी सीरियल 'नजर' के 200 एपिसोड को पूरा किया है और उसका जश्न मनाया था. फिलहाल आप देखिए उनकी यह खूबसूरत तस्वीरें, जो तेजी से वायरल हो रहीं हैं.

'नच बलिए 9' में हिना खान ने दी धमाकेदार परफॉर्मेंस, लगा दी कंटेस्टेंट्स की क्लास

ट्रेडिशनल अवतार में बहुत दिलकश नजर आईं करिश्मा तन्ना

नए लुक में हिना खान ने लूटी महफ़िल, देखिए सेक्सी फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -