शिवांगी जोशी और मोहसिन खान के म्यूजिक वीडियो 'बारिश' का फर्स्ट लुक आया सामने
शिवांगी जोशी और मोहसिन खान के म्यूजिक वीडियो 'बारिश' का फर्स्ट लुक आया सामने
Share:

टेलीविज़न जगत के सबसे खूबसूरत ऑन स्क्रीन कपल मोहसिन खान और शिवांगी जोशी जल्दी ही अपने नए म्यूजिक वीडियो के साथ फैंस का मनोरंजन करने की तैयारी में है. ईद के खास अवसर पर इन दोनों सितारों ने अपने चाहने वालों को खास ईदी दी है. ईद के उत्सव पर मोहसिन खान और शिवांगी जोशी ने अपने आगामी नए म्यूजिक वीडियो ‘बारिश’ का फर्स्ट लुक साझा कर दिया है. इस फर्स्ट लुक में मोहसिन खान और शिवांगी जोशी रोमांटिक पोज देते बहुत प्यारे लग रहे हैं. स्टार प्लस का लोकप्रिय शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के इन लीड सितारों को दोबारा ऑन स्क्रीन रोमांस करते देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है.

एक्टर मोहसिन खान ने अपने आगामी म्यूजिक वीडियो के पोस्टर को साझा करते हुए लिखा है, ‘ईद मुबारक... इस फर्स्ट लुक पोस्टर को रिलीज करने के लिए सबसे सही तारीख... एक खूबसूरत सॉन्ग जल्दी ही आने वाला है. तुम्हे बारिश बड़ा याद करती है... आज भी मुझसे तेरी बात करती है!’ मोहसिन खान के अलावा एक्ट्रेस शिवांगी ने भी इस गाने के फर्स्ट लुक पोस्टर को एक प्यारे से कैप्शन के साथ साझा किया है.  

बता दें की कल  प्रातः भी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ने अपनी रोमांटिक तस्वीर साझा कर फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा दी थी. इन तस्वीर को देखकर अब चाहने वाले इस म्यूजिक वीडियो के बेसब्री से इंतजार कर रहे है. बता दें कि इससे पहले भी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी एक म्यूजिक वीडियो के माध्यम से फैंस का दिल जीत चुकी है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में इस वजह से अंकिता लोखंडे नहीं हो पाई थी शामिल

हिना खान ने फैंस को इस तरह दी ईद की मुबारकबाद

जेजे टैक्स ऐप ने 3 अगस्त, 2020 से 'फ्रीडम ऑफर’ के शुभारंभ की घोषणा की 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -