बिग बॉस में इस हसीना संग कोजी हुए शिव ठाकरे, देखकर दंग रह गए फैंस
बिग बॉस में इस हसीना संग कोजी हुए शिव ठाकरे, देखकर दंग रह गए फैंस
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 में रोमांस की बहार छाई हुई है। जबसे शो का आरम्भ हुआ है हर कोई लव एंगल बनाने में लगा है तथा जिनका किसी के साथ टांका नहीं भिड़ा वो दूसरों के लव एंगल पर कमेंट कर रहे हैं। मराठी बिग बॉस के विजेता शिव ठाकरे उनमें से एक हैं।

बिग बॉस हाउस में आपने शिव ठाकरे को शालीन भनोट-टीना दत्ता एवं गौतम विज-सौंदर्या शर्मा के रिलेशनशिप पर बार बार कमेंट करते देखा होगा। वो उनके लव एंगल को फर्जी भी बताते हैं। विशेष रूप से गौतम-सौंदर्या के अफेयर को कैमरा के लिए बताते हुए कई बार फर्जी कह चुके हैं। एक एपिसोड में गौतम और सौंदर्या रोमांटिक मूड में नजर आए। कपल को यूं प्यार में डूबा देख शिव ठाकरे मजे लेने लगे। मगर क्या आपको पता है दूसरों के रिलेशनशिप पर कमेंट करने वाले शिव ठाकरे बिग बॉस मराठी में प्यार के मामले में अपनी फीलिंग्स पर नियंत्रण नहीं पा सके थे। 

सोशल मीडिया पर शिव ठाकरे की बिग बॉस मराठी से फोटोज वायरल हो रही हैं। बिग बॉस मराठी में शिव वीणा जगतापस नाम की प्रतियोगी के प्यार में पड़ गए थे। दोनों को शो में एक-दो बार नहीं, बल्कि कई बार कोजी होते पाया गया था। कैमरे के सामने खुलकर होता उनका रोमांस टॉक ऑफ द टाउन रहा था। कभी वीणा को गले लगते तो कभी उन्हें Kiss करते शिव ठाकरे का ये अंदाज बिग बॉस सीजन 16 में बिल्कुल भी दिखाई नहीं देता। इसलिए प्रशंसक ये पुरानी फोटोज देखकर हैरान हो रहे हैं। लोग मजे ले रहे हैं। कोई इसे शिव की काली करतूत बता रहा, तो कई उनपर गौतम का मजाक उड़ाने पर तंज कस रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, वीणा और शिव ठाकरे की मुलाकात बिग बॉस के घर में हुई थी। शो से निकलने के कुछ समय तक वे साथ रहे थे। फिर उनका ब्रेकअप हो गया था। 

VIDEO! कौन है वो लड़कियां? जिन पर फिदा हुई नेहा कक्कड़

साधु की शक्ल में आया युवक और पूर्व सांसद पर कर दिया हमला

मोनालिसा के लुक ने लगाई इंटरनेट पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -