साधु की शक्ल में आया युवक और पूर्व सांसद पर कर दिया हमला
साधु की शक्ल में आया युवक और पूर्व सांसद पर कर दिया हमला
Share:

अमरावती: आंध्रप्रदेश में तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद शेषागिरी राव पर गुरुवार सुबह जानलेवा हमला हुआ है। जी हाँ और बताया जा रहा है यह हमला उनके घर के बाहर किया गया। यह मामला सीसीटीवी में कैद हुआ और अब इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है। बताया जा रहा है हमलावर साधु की शक्ल में आया था और उसने पहले पूर्व सांसद से कुछ दान मांगा। वहीं जब राव राशन का दान दे रहे थे तो इस दौरान उनपर धारदार हथियार से हमला कर दिया गया। वहीं हमले के बाद वह फरार हो गया है।

'हिन्दू देवी-देवताओं को निशाना बनाना एक सुनियोजित षड्यंत्र है', सीता-श्रीराम के अपमान पर भड़के साधु-संत

इस मामले में मिली अन्य जानकारी के तहत शेषागिरी राव हमले के बाद आंध्र प्रदेश के टूनी शहर में स्थित अपने घर के बाहर घायल पड़े थे। वहीं उनको कुछ देर बाद घर पर मौजूद लोगों ने देखा तो तुरंत अस्पताल ले गए। उसके बाद डॉक्टरों ने उनका इलाज किया। इस समय वह काकीनाडा के अस्पताल में भर्ती हैं। जी हाँ और उनके सिर पर और हाथ पर गंभीर चोट आई हैं। ऐसा बताया गया है कि हमला गुरुवार सुबह करीब 6।30 बजे किया गया था।

आपको बता दें कि पुलिस हमलावर की पहचान करके उसे पकड़ने का प्रयास कर रही है। इस मामले में पुलिस ने बताया कि गुरुवार सुबह हमलावर साधु के कपड़े पहनकर राव के घर पहुंचा था। वहां उसने धारदार हथियार से उनपर हमला करके उन्हें घायल कर दिया था। फिलहाल इस मामले की जांच जारी है। केस भी दर्ज किया गया है। दूसरी तरफ लोगों का कहना है कि हमलावर हमले के बाद बाइक से फरार हुआ है।

घर से शादी करने भागे नाबालिग पकड़ाए, लड़की है ढाई माह की गर्भवती

ट्रेन से टीटी ने दिया फौजी को धक्का, कट गए दोनों पैर

राहुल बोले राष्ट्रगीत बजेगा लेकिन बज गया नेपाल का राष्ट्रगान, BJP ने उठाए सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -