'जो आतंकी उड़ाना चाहता था ‘सेना भवन’, उसके साथ पार्टी करते नजर आए शिवसेना (UBT) नेता', तस्वीरें वायरल होने के बाद SIT जाँच का ऐलान
'जो आतंकी उड़ाना चाहता था ‘सेना भवन’, उसके साथ पार्टी करते नजर आए शिवसेना (UBT) नेता', तस्वीरें वायरल होने के बाद SIT जाँच का ऐलान
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र से एक बड़ी खबर सामने आई है यहाँ शिवसेना (उद्धव बालासाहब ठाकरे) के नेता सुधाकर बडगुजर की कुछ फोटोज और वीडियो सामने आए हैं। इन फोटोज में वो वॉन्टेड आतंकी दाऊद इब्राहिम के करीबी पार्टनर सलीम कुट्टा के साथ पार्टी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। महाराष्ट्र विधानसभा में सदन के नेता को भी इस सिलसिले में साक्ष्य सौंप दिए गए हैं। बीजेपी MLA नितेश राणे ने उनकी गिरफ़्तारी की माँग की है।

नितेश राणे ने स्पष्ट कहा है कि तत्काल प्रभाव से सुधाकर बडगुजर को गिरफ्तार किया जाए। साथ ही सवाल दागा कि दाऊद इब्राहिम के गिरोह से उनके क्या कनेक्शन हैं? उन्होंने कहा कि इसकी तहकीकात की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि उनका आका कौन है, इस पर भी जाँच बिठाई जानी चाहिए। नितेश राणे ने खबर दी कि उन्होंने अपनी बातें महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस के समक्ष रखी है तथा उन्होंने इस मामले में SIT जाँच की घोषणा की है। इसके साथ ही ये भी बताया है कि तहकीकात जल्द ही शुरू हो जाएगी। असल में आरोप है कि सलीम कुट्टा ने अपने पेरोल के अंतिम दिन एक पार्टी की थी। इस पार्टी में शिवसेना (UBT) गुट के नासिक महानगरपालिका के प्रमुख सुधाकर बडगुजर भी पहुँचे हुए थे। उन्होंने कहा कि इस पार्टी का वीडियो भी उनके पास साक्ष्य के रूप में मौजूद है, जिसमें दारू पार्टी चल रही है तथा कई लोग नाच-गा रहे हैं। नितेश राणे के साथ-साथ बीजेपी नेता आशीष शेलार ने भी मामले की तहकीकात की माँग की है।

उन्होंने कहा कि यदि ऐसे राजनीतिक दलों के नेताओं ने आतंकियों के साथ पार्टी करनी आरम्भ कर दी तो हमारा देश और राज्य सुरक्षित नहीं है। उन्होंने ये भी कहा कि इस मामले में SIT तहकीकात कर रही है। बता दें कि कुट्टा पर 1993 में मुंबई में हुए सीरियल बम ब्लास्ट के मामले में दोषी साबित किया जा चुका है। उन बम धमाकों में 257 लोग मारे गए थे। उन हमलों में 700 से भी ज्यादा लोग घायल भी हुए थे। स्पीकर राहुल नार्वेकर ने ताज़ा मामले पर PWD मंत्री दादा भूसे से बयान देने को कहा, जिन्होंने बताया कि कुट्टा दाऊद इब्राहिम का शार्प शूटर था तथा मुंबई में ‘सेना भवन’ को उड़ाने के षड्यंत्र में सम्मिलित था।

CM पद की शपथ लेते ही भजनलाल शर्मा ने लिया ये बड़ा फैसला

पहली बर्फबारी में ही चौपट हो गई औली की व्यवस्था, पाला गिरने से फंसे पर्यटक

क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर, साउथ अफ्रीका दौरे से बाहर हुए ये 2 खिलाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -