राउत ने लगाया आरोप, आवाज दबाने के लिए बदली गई सीटें
राउत ने लगाया आरोप, आवाज दबाने के लिए बदली गई सीटें
Share:

हाल ही में हुए चुनाव पर राज्यसभा में सीट बदले जाने पर शिवसेना सांसद संजय राउत ने नाराजगी जाहिर की है. इस संबंध में संजय राउत ने राज्यसभा के सभापति एम वेंकैया नायडू को पत्र लिखा है. उन्होंने लिखा, मैं यह जानकर हैरान रह गया कि राज्यसभा में मेरे बैठने की सीट तीसरी पंक्ति से पांचवीं पंक्ति में कर दी गई है. यह निर्णय किसी ने जानबूझकर शिवसेना की भावनाओं को आहत करने और हमारी आवाज दबाने के लिए लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार संयज राउत ने आगे कहा कि मैं इस अनुचित कदम का कारण समझने में असफल हूं, क्योंकि हमने अभी तक एनडीए से हटने के बारे में कोई औपचारिक घोषणा नहीं की है. इस निर्णय ने सदन की गरिमा को प्रभावित किया है. उन्होंने कहा, मैं अनुरोध करता हूं कि हमें 1/2/3 पंक्ति की सीट आवंटित की जाए और सदन की गरिमा को बनाए रखा जाए.

जंहा कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि शिवसेना के सांसद संजय राउत और अनिल देसाई के बैठने की व्यवस्था में बदलाव किया जा चुका है. वही शिवसेना को विपक्ष के साथ जगह दी गई. संजय राउत ने भी मामले में प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि हमें इस बारे में पता चला है. साथ ही राउत ने कहा था कि पुराने एनडीए और आज के एनडीए में बहुत फर्क है. आज एनडीए का संयोजक कौन है? इसके एक संस्थापक आडवाणी जी आज छोड़ चुके हैं या सक्रिय ही नहीं हुआ है. 

शिवसेना MLA अब्दुल सत्तार के बिगड़े बोल, कहा- अगर किसी ने शिवसेना के विधायकों को तोड़ने की कोशिश की तो....

महाराष्ट्र लाइव अपडेट: पीएम मोदी से मिले शरद पवार, राज्यसभा में सीट बदलने से राउत खफा

शिवसेना नेता संजय राऊत ने भावना आहत करने का लगाया आरोप, सभापति वेंकैया नायडू को लिखा पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -