महाराष्ट्र लाइव अपडेट: पीएम मोदी से मिले शरद पवार, राज्यसभा में सीट बदलने से राउत खफा
महाराष्ट्र लाइव अपडेट: पीएम मोदी से मिले शरद पवार, राज्यसभा में सीट बदलने से राउत खफा
Share:

अभी वर्त्तमान में हुए महाराष्ट्र चुनाव में  सरकार गठन को लेकर मुंबई से दिल्ली तक जारी बैठकों के दौर के बाद भी अबतक तस्वीर साफ नहीं हो पा रहा है. वही कांग्रेस और एनसीपी के बड़े नेता आज दिल्ली में इस बाबत बड़ी बैठक करेंगे. वही ऐसा माना जा रहा है कि इस बैठक के बाद महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर कोई बड़ी घोषणा हो सकती है. वहीं बुधवार को एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार संसद भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. हालांकि कहा जा रहा है कि पवार की प्रधानमंत्री मोदी से यह मुलाकात महाराष्ट्र में किसानों की समस्या को लेकर हुई, लेकिन राजनीतिक गलियारों में इसको लेकर खूब चर्चा की जा रही है. 

राज्यसभा में सीट बदलने से राउत खफा:- मिली जानकारी के मुताबिक शिवसेना के नेता संजय राउत ने राज्यसभा के सभापति एम वेंकैया नायडू को पत्र लिखकर राज्यसभा में सीट बदले जाने पर आपत्ति जताई जा रही है. वही  उन्होंने कहा कि मेरे बैठने की स्थिति तीसरी से पांचवीं पंक्ति में कर दी गई है. यह निर्णय किसी ने जानबूझकर शिवसेना की भावनाओं को आहत करने और हमारी आवाज दबाने के लिए लिया था.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हम आपको बता दें कि संजय राउत ने लिखा कि मैं भी इस अनुचित कदम का कारण समझने में असफल रहा क्योंकि एनडीए से हटाने के बारे में कोई औपचारिक घोषणा नहीं हुई है. इस निर्णय ने सदन की गरिमा को प्रभावित किया है. मैं प्रार्थना करता हूं कि हमें पहली, दूसरी और तीसरी पंक्ति में सीट प्रदान की जाए और सदन की गरिमा को बढ़ाया जाना चाहिए. 

शिवसेना नेता संजय राऊत ने भावना आहत करने का लगाया आरोप, सभापति वेंकैया नायडू को लिखा पत्र

जल्द गिरफ्तार हो सकते हैं आज़म खान, उनकी पत्नी और बेटा, अदालत ने जारी किया गैर जमानती वारंट

चीन की मदद से नेपाल में शुरू हुई पनबिजली परियोजना, पीएम ओली ने किया उद्घाटन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -