'2024 में विपक्षी गठबंधन से बनेगा नया पीएम..', शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी का बड़ा दावा
'2024 में विपक्षी गठबंधन से बनेगा नया पीएम..', शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी का बड़ा दावा
Share:

 मुंबई: शिवसेना (यूबीटी) नेता और संसद सदस्य, प्रियंका चतुर्वेदी ने शनिवार को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर व्यंग्यात्मक कटाक्ष किया, जिसमें सुझाव दिया गया कि आगामी 2024 के चुनावों में उन्हें बदल दिया जाएगा। उन्होंने जोर देकर कहा कि भारत का अगला प्रधानमंत्री विपक्षी गठबंधन से उभरेगा, जिसे इंडिया ब्लॉक के नाम से जाना जाता है।

चतुवेर्दी ने टिप्पणी की, "लाल किले पर पीएम मोदी का हालिया भाषण उनका अंतिम संबोधन था, क्योंकि अगले साल प्रधानमंत्री पद का दावा भारतीय गुट से किसी व्यक्ति द्वारा किया जाएगा। महाराष्ट्र की सरकार को तोड़ने में भाजपा के कार्यों के परिणाम चुनावी नतीजों में दिखाई देंगे।" ।" उन्होंने आत्मविश्वास से कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों में इंडिया ब्लॉक को भारी जीत मिलेगी।

प्रियंका गांधी के वाराणसी से चुनाव लड़ने पर

एक अलग बयान में, शिवसेना सांसद ने अपने गठबंधन की इच्छा व्यक्त की कि अगर प्रियंका गांधी वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़ने का विकल्प चुनती हैं तो वे उनका समर्थन करेंगे। चतुवेर्दी ने चुनाव में जीत हासिल करने की गांधी की क्षमता पर भरोसा जताया।

चतुर्वेदी ने आश्वासन दिया, "गठबंधन प्रियंका गांधी की उम्मीदवारी का समर्थन करने के लिए तैयार है, बशर्ते वह चुनाव लड़ने का फैसला करें और विपक्ष से आम सहमति हासिल करें।" उन्होंने 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान वाराणसी सीट पर प्रधानमंत्री की जीत का जिक्र किया. 2024 के चुनावों की प्रत्याशा तेज होने के साथ ही राजनीतिक परिदृश्य महत्वपूर्ण बदलावों के लिए तैयार होता दिख रहा है।

कांग्रेस ने पंजाब के विधायक संदीप जाखड़ को पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में निलंबित किया

108 पंखुड़ियों के साथ नए 'Namoh108' कमल के फूल का अनावरण

'चीन ने हमारी भूमि छीन ली..', लद्दाख से राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -