कांग्रेस ने पंजाब के विधायक संदीप जाखड़ को पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में निलंबित किया
कांग्रेस ने पंजाब के विधायक संदीप जाखड़ को पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में निलंबित किया
Share:

चंडीगढ़: कांग्रेस पार्टी ने पंजाब के अबोहर से विधायक संदीप जाखड़ को पार्टी के हितों के खिलाफ गतिविधियों में कथित संलिप्तता के कारण निलंबित करने का फैसला लिया है. संदीप जाखड़ पंजाब बीजेपी अध्यक्ष सुनील जाखड़ के भतीजे हैं, जो मई 2022 में बीजेपी में शामिल होने से पहले कांग्रेस से जुड़े थे।

निलंबन की सूचना अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव तारिक अनवर द्वारा जारी एक पत्र के माध्यम से दी गई। पत्र में संदीप जाखड़ के खिलाफ विभिन्न आरोपों को रेखांकित किया गया है, जिसमें राहुल गांधी के नेतृत्व वाली कांग्रेस की पहल, भारत जोड़ो यात्रा में भाग लेने में उनकी विफलता और जहां वह रहते थे, वहां एक सांप्रदायिक निवास के ऊपर भाजपा के झंडे की मौजूदगी शामिल है। इसके अलावा, कांग्रेस पार्टी ने दावा किया कि संदीप जाखड़ ने पार्टी और उसके पंजाब अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वारिंग की खुलेआम आलोचना की। अपने चाचा सुनील जाखड़ का खुलेआम बचाव करने के लिए संदीप पर एक और आरोप लगाया गया।

एक दिलचस्प नोट में, निलंबन पत्र में संदीप जाखड़ के पते जिले के उल्लेख में विसंगति थी। जबकि पत्र में फिरोजपुर को जिला बताया गया है, वास्तविक स्थान, गांव पंजकोसी, फाजिल्का जिले में है। संदीप जाखड़ ने निलंबन पर प्रतिक्रिया देते हुए इस बात पर जोर दिया कि वह अपने काम और अपने मतदाताओं के प्रति प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने कांग्रेस से भाजपा में जाने के बाद से अपने चाचा सुनील जाखड़ के साथ अपने जुड़ाव को दोहराया।

108 पंखुड़ियों के साथ नए 'Namoh108' कमल के फूल का अनावरण

'चीन ने हमारी भूमि छीन ली..', लद्दाख से राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला

सोशल मीडिया पर कुछ भी लिखना पड़ सकता है भारी.., सुप्रीम कोर्ट ने अपनाया सख्त रुख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -