शिव सेना ने सीएम योगी को सराहा, फडणवीस को सबक लेने की नसीहत दी
शिव सेना ने सीएम योगी को सराहा, फडणवीस को सबक लेने की नसीहत दी
Share:

मुंबई : जनकल्याण के कार्यों में तुरंत निर्णय लेने के लिए शिव सेना ने सीएम योगी आदित्यनाथ(Yogi Adityanath) की सराहना करते हुए कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को नसीहत दी कि उन्हें उत्तर प्रदेश के सीएम योगी से सबक लेना चाहिए.

उल्लेखनीय है कि शिव सेना के मुखपत्र ‘सामना’ में लिखे एक संपादकीय में लिखा कि आदित्यनाथ ने जनकल्याण के लिए पूरी गंभीरता के साथ एक के बाद एक लिए अपने निर्णयों से अपने सभी आलोचकों को गलत साबित किया है.उन्होंने कहा कि बेहद पिछड़े राज्य को उठाने की उनकी कोशिश न केवल सराहनीय है बल्कि वह अपने काम को लेकर काफी गंभीर है. शिवसेना ने खासतौर पर किसानों का कर्ज माफ करने के आदित्यनाथ के निर्णय की प्रशंसा कर यही मांग कर रहे महाराष्ट्र की पीड़ा अभिव्यक्त किया .जिसकी मांग यहां के सभी दल कर रहे है.

यही नहीं शिवसेना ने महाराष्ट्र सरकार पर व्यंग्य करते हुए कहा कि इस गंभीरता का अगर थोड़ा सा भी अंश महाराष्ट्र के नेताओं द्वारा अपना लिया जाए तो निश्चित तौर पर उन्हें दुआएं मिलेंगी. जहाँ योगी ने अपनी पहली मंत्रिमंडल बैठक में ही किसानों के कर्ज माफ करने की घोषणा कर दी थी, वहीं यहां सरकार केवल योगी के मॉडल पर विचार करने की बात कह रही है. ऐसा लगता है कि वह कर्ज में डूबे किसानों के आत्महत्या करने का इंतजार कर रही है.अग्रलेख में ये भी लिखा कि गुणों को आत्मसात किए बिना गंभीरता का मुखौटा पहनना बेकार है. यहां जो लोग सत्ता में हैं उन्हें योगी आदित्यनाथ से गंभीरता की सीख लेनी चाहिए.

यह भी देखें

फिर से हवा में उड़ेंगे शिवसेना सांसद, एयर इंडिया ने हटाया प्रतिबंध

एयर इंडिया ने फिर रद्द किये गायकवाड़ के टिकट, AICCA ने कहा सोच कर फैसला लें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -