एयर इंडिया ने फिर रद्द किये गायकवाड़ के टिकट, AICCA ने कहा सोच कर फैसला लें
एयर इंडिया ने फिर रद्द किये गायकवाड़ के टिकट, AICCA ने कहा सोच कर फैसला लें
Share:

नई दिल्ली : शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ द्वारा एयर इंडिया कर्मचारी के साथ की गई मारपीट का मामला थमता नजर नहीं आ रहा है. हालाँकि कल संसद में इस बात के संकेत मिले थे कि यह मामला अब सुलझ जाएगा, लेकिन अब ऑल इंडिया कैबिन क्रू एसोसिएशन (एआईसीसीए) ने एयर इंडिया को पत्र लिखकर गायकवाड़ को सुरक्षा के लिए खतरा बताते हुए प्रतिबंध जारी रखने की हिमायत कर प्रतिबंध हटाने के पहले अच्छी तरह से सोच लेने को कहा है.

उल्लेखनीय है कि एयर इंडिया ने एक बार फिर से रविंद्र गायकवाड़ के दिल्ली से मुंबई के लिए बुक किए गए 17 और 24 अप्रैल के टिकट रद्द कर दिए गए हैं. यही नहीं शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ पर एयर इंडिया कर्मचारी के साथ मारपीट करने के बाद लगे प्रतिबंध को जारी रखने के लिए ऑल इंडिया कैबिन क्रू एसोसिएशन (एआईसीसीए) ने एयर इंडिया को पत्र लिखा है. अपने पत्र में एआईसीसीए ने लिखा है कि रविंद्र गायकवाड़ विमानों में सुरक्षा को लेकर खतरा हैं और बने रहेंगे. मंत्रालय उन पर से प्रतिबंध हटाने के पहले अच्छी तरह से सोच ले. उन्हें तब तक विमान में सवार होने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए जब तक की वो बिन शर्त माफी नहीं मांगते. साथ ही सभी नियमों का पालन करने की बात लिखकर नहीं देते.

बता दें कि गुरुवार को संसद में हंगामे के बाद लोकसभा स्पीकर ने बैठक बुलाई थी. इस बैठक के बाद गायकवाड़ ने केंद्रीय विमानन मंत्री अशोक गजपति राजू को पत्र लिखकर माफी मांगी थी और प्रतिबंध हटाने की मांग की थी. इसके बाद मंत्रालय ने उनकी माफी पर विचार शुरू कर दिया है और प्रतिबंध हटाने की तैयारी में है, लेकिन एक बार फिर यह मामला उलझता नजर आ रहा है.

यह भी देखें

शिव सेना की धमकी, एक भी विमान नहीं उड़ने देंगे

शिवसेना का रविंद्र गायकवाड़ मामले में बीजेपी को अल्टीमेटम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -