फिर से हवा में उड़ेंगे शिवसेना सांसद, एयर इंडिया ने हटाया प्रतिबंध
फिर से हवा में उड़ेंगे शिवसेना सांसद, एयर इंडिया ने हटाया प्रतिबंध
Share:

नई दिल्ली : शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ द्वारा एयर इंडिया कर्मचारी के साथ की गई मारपीट का मामला अब थमता नजर आ रहा है. खबर है कि एअर इंडिया ने उनकी हवाई यात्रा पर से बैन हटा लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने एअर इंडिया को चिट्ठी लिखकर रविंद्र गायकवाड़ पर लगा बैन हटाने को कहा, जिसके बाद एअर इंडिया ने रविंद्र गायकवाड़ पर लगा बैन हटा लिया है.

बता दे कि गायकवाड़ ने इस मामले में नागरिक उड्डयन मंत्री गजपति राजू को चिट्ठी लिखकर घटना पर खेद जताया था. बुधवार को भी जयंत सिन्हा, सेक्रेटरी और एअर इंडिया के सीएमडी की करीब 2 घंटे तक मुलाकात हुई थी. इस मामले ने ऑल इंडिया कैबिन क्रू एसोसिएशन (एआईसीसीए) ने पत्र लिखकर कहा था कि गायकवाड़ को सुरक्षा के लिए खतरा बताते हुए प्रतिबंध जारी रखने की हिमायत कर प्रतिबंध हटाने से पहले सरकार को अच्छी तरह से सोचने के लिए कहा था.

गौरतलब है कि शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ पर एयर इंडिया के अधिकारी की विमान में चप्पलों से पिटाई करने का आरोप है. इस घटना के बाद एयर इंडिया समेत 6 विमानन कंपनियों ने उनकी हवाई यात्रा पर प्रतिबंध लगा दिया था, जिसके लेकर शिवसेना ने संसद में भी हंगामा किया था.

अल्टीमेटम के जवाब में बीजेपी ने दिया शिवसेना को एनडीए बैठक का न्यौता

एयर इंडिया ने फिर रद्द किये गायकवाड़ के टिकट, AICCA ने कहा सोच कर फैसला लें

शिव सेना की धमकी, एक भी विमान नहीं उड़ने देंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -