महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना संक्रमण के लिए मंदिर खुलने को शिवसेना ने ठहराया जिम्मेदार

महाराष्ट्र: इस समय महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण का कहर तेजी से बढ़ रहा है। ऐसे में अब शिवसेना ने इसके लिए भाजपा को जिम्मेदार कहना शुरू किया है। जी दरअसल शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ के जरिए भाजपा को निशाने पर लिया है। आप जानते ही होंगे इस समय महाराष्ट्र में कोरोना का कहर बढ़ता चला जा रहा है। लॉकडाउन तक लगाने की स्थिति आ गई है। वैसे अब इसी पर सामना में शिवसेना पार्टी ने कहा, 'मंदिरों के खुलने और BJP की ‘मंदिर राजनीति’ की वजह से ऐसे हालात पैदा हुए हैं।' जी दरअसल सामना में शिवसेना ने लिखा है, 'विपक्षी दल भाजपा के दबाव के कारण मंदिरों को खोलने का निर्णय लिया गया।' आप सभी जानते ही होंगे इस समय महाराष्ट्र में स्थिति हाथ से निकलती जा रही है।

हर दिन यहाँ कोरोना के 6000 से भी अधिक मामले सामने आने से लोग परेशान हैं। वहीं राज्य में कोरोना के कुल 44,765 सक्रिय मामले बताए जा रहे है। इसके अलावा केरल 59,817 मामलों के साथ अब भी देश भर में नंबर-1 पर बना हुआ है। बात करें महाराष्ट्र के बारे में तो यहाँ अब तक कोरोना वायरस संक्रमण के 20,87,632 मामले सामने आए हैं, जो पूरे देश में सबसे अधिक बताए जा रहे है। वैसे महाराष्ट्र टेस्टिंग के मामले में भी सबसे आगे है।

महाराष्ट्र में इस समय सीएम उद्धव ठाकरे कह रहे हैं कि 'मास्क पहनना ही कोरोना के खिलाफ एकमात्र ढाल है।' इस पर भाजपा विधायक आशीष सेलार ने सवाल पूछ डाला है कि, 'आखिर ऐसी स्थिति कैसे आई कि राज्य में दोबारा लॉकडाउन लगाने की बातें हो रही हैं?' वहीं इन सभी के बीच महाराष्ट्र के जल संसाधन मंत्री बच्चू कडु दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। जी दरअसल इससे पहले सितम्बर 2020 में भी उन्हें कोरोना हुआ था।

कई खूबियों से भरपूर है मोटेरा क्रिकट स्टेडियम, जानें इसकी खासियत

MP: बढ़ती महंगाई पर बोले BJP मंत्री- 'गेहूं, चावल और नमक 1 Rs KG में मिल रहा है'

CM शिवराज ने दी अरुणाचल प्रदेश-मिजोरम के स्थापना दिवस की बधाई

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -