धोखाधड़ी केस में मिली शिल्पा की माँ को राहत
धोखाधड़ी केस में मिली शिल्पा की माँ को राहत
Share:

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी भी हमेशा ही चर्चाओं में बनी रहती है। इसी वर्ष फरवरी के माह सुनंदा शेट्टी का नाम धोखाधड़ी केस में सामने आया था और साथ ही इस केस में पुलिस ने उन्हें समन भी पेश भेजा जा चुका है। हालांकि इस केस में अब उन्हें राहत मिल चुकी है। मंगलवार को मुंबई की मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट अदालत ने शिल्पा की मां को इस केस में जमानत दे दी है और उनके खिलाफ जारी जमानती वारंट को रद्द कर चुके है। 
 
दरअसल, सुनंदा के विरुद्ध 21 लाख रुपये की लेन-देन के केस में मामला हुआ था। शिकायत के अनुसार, ऑटोमोबाइल एजेंसी के मालिक ने इल्जाम लगाया था कि शिल्पा शेट्टी के पापा सुरेंद्र शेट्टी ने 2015 में उनसे 21 लाख रुपये का लोन भी दिया गया था। लेकिन 2016 में उनकी डेथ के उपरांत शेट्टी परिवार ने ये लोन चुकाने से साफ़ इंकार कर दिया है। व्यवसायी की शिकायत के उपरांत पुलिस ने सुनंदा के साथ उनकी बेटियों शिल्पा-शमिता शेट्टी को भी समन पेश कर दिया है।  

फिर जब यह केस 11 मार्च, 2022 को कोर्ट पहुंचा तो कोर्ट ने शिल्पा शेट्टी के साथ-साथ उनकी बहन शमिता और मां सुनंदा के विरुद्ध कार्रवाई करने की बात भी कही थी। हालांकि, सेशन कोर्ट ने बाद में इस केस की जांच प्रक्रिया में रोक लगाई जा चुकी है। लेकिन कोर्ट ने सिर्फ सुनंदा पर केस जारी रखने का आदेश दिया था क्योंकि उनका कहना था कि इस केस से उनकी बेटियों का कोई लेना-देना नहीं था। आखिरकार, अब सुनंदा को भी इस केस में राहत मिल चुकी है।

ख़त्म हुआ इंतजार! सामने आई दूल्हा-दुल्हन बने रणबीर-आलिया की तस्वीर, देखकर झूम उठे फैंस

एक बार फिर काम करने के लिए एक साथ आए मोहित और विनोद

रिलीज हुआ फिल्म धाकड़ का पहला टीजर, एक्शन-मोड़ में दिखी कंगना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -