एक बार फिर काम करने के लिए एक साथ आए मोहित और विनोद
एक बार फिर काम करने के लिए एक साथ आए मोहित और विनोद
Share:

निर्देशक मोहित सूरी और विनोद भानुशाली पहली बार एक ऐसी मूवी के लिए एक साथ काम करने जा रहे है जो भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और महाना फिल्म्स के बैनर तले रिलीज़ की जाने वाली है। इस अनटाइटल्ड एक्शन मूवी में म्यूजिक एक महत्वपूर्ण भाग होने वाली है। इस फिल्म को फर्स्ट टाइम हिंदी फिल्म डायरेक्टर निर्देशित करने वाले है। मोहित जो क्रिएटिव रूप से मूवी के निर्माण में शामिल हो सकते है, वे मूवी के निर्देशक-लेखक के साथ स्क्रिप्ट को अंतिम रूप देने में बिजी है। विनोद भानुशाली और मोहित सूरी जल्द ही मूवी से जुड़े मुख्य कलाकारों का एलान करने वाले है।

निर्माता विनोद भानुशाली का कहना है कि, “मोहित और मैंने पहले भी मूवीज में एक साथ काम कर चुके है , परंतु खुद का प्रोडक्शन हाउस शुरू करने के उपरांत उनके साथ यह मेरा पहला कॉलेबोरेशन है। मोहित की मूवी  का म्यूज़िक हमेशा से शानदार कहा जा रहा है, वे हमारे लिए एक ऐसी स्क्रिप्ट लेकर आए हैं जो निश्चित रूप से दिल को छू लेगी। वे हर कदम पर हमारा मार्गदर्शन करने वाले है  और मैं इस प्रोजेक्ट को लेकर कॉन्फिडेंट हूं। उनकी एक्सपर्टीज वास्तव में इस मूव में अद्भुद वैल्यू प्रदान  कर रही है। महाना फिल्म्स के साथ सहयोग करना हमारे लिए बहुत ही आसान फैसला था। क्योंकि वे  फ्रेश माइंडसेट, और यंग एनर्जी लाते हैं जो नई पीढ़ी को भी कनेक्ट करने वाली है।”

फिल्म निर्माता मोहित सूरी का इस बारें में बोलना है कि, “मैं विनोद और BSL के साथ इस नई जर्नी को शुरू करने के लिए उत्साहित हूं। इस मूवी के लिए हमारे संयुक्त दृष्टिकोण और महत्वाकांक्षाओं के साथ, हम दर्शकों के समक्ष कुछ खास लाने का अनुमान भी लगाया जा रहा है जिसे वे हमेशा याद रखेंगे।  महाना फिल्म्स की सह-संस्थापक साक्षी भट्ट कहती हैं, ''महाना फिल्म्स में कहानियां और कहानीकार हमारी नींव के मूल हैं। मोहित और मैंने एक साथ कई प्रोजेक्ट्स पर भी काम कर चुके है, लेकिन यह फिल्म बहुत खास है। भानुशाली स्टूडियोज के साथ साझेदारी करना हमारी अपनी युवा टीम को एक्सपैंड करने की तरह है। विनोद भानुशाली के अनुभव और यंग क्रिएटिव माइंड की एनर्जी  के साथ हम निश्चित रूप से एक ऐसी मूवी पेश करने वाले है जो दर्शकों से जुड़ेगी।"

रिलीज हुआ फिल्म धाकड़ का पहला टीजर, एक्शन-मोड़ में दिखी कंगना

शनाया कपूर ने बिकिनी में शेयर की अपनी तस्वीर

साउथ में क्यों नहीं चलतीं हिंदी फिल्में वाले प्रश्न पर आया यश का जवाब, कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -