रिलीज हुआ फिल्म धाकड़ का पहला टीजर, एक्शन-मोड़ में दिखी कंगना
रिलीज हुआ फिल्म धाकड़ का पहला टीजर, एक्शन-मोड़ में दिखी कंगना
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को हर कोई पसंद करता है और वह इन दिनों एक बेहतरीन शो को होस्ट कर रहीं हैं। इन सभी के बीच वह अपनी आगामी फिल्म ‘धाकड़’ के लिए भी चर्चाओं में बनी है। वहीं अब उनकी फिल्म का टीजर सामने आया है। खबरों के अनुसार कंगना अपनी इस एक्शन-पैक्ड फिल्म (Film Dhaakad) में सात अलग-अलग अवतार में नजर आने वाली हैं। जी हाँ और कंगना के फैंस की इस फिल्म को लेकर बेताबी फैंस के बीच देखने के लिए मिल रही है। अब इन सभी के बीच आज यानी मंगलवार को फिल्म ‘धाकड़’ का टीजर रिलीज (Dhaakad Teaser Released) कर दिया है।

जी हाँ और इस फिल्म में कंगना एजेंट अग्नि के रूप में नजर आने वाली हैं, जो एक खुफिया मिशन पर निकली है। आप देख सकते हैं फिल्म ‘धाकड़’ के टीजर वीडियो में कंगना रनौत का पहले कभी न दिखने वाला लुक दिखाई दे रहा है। जी हाँ और इस टीजर में साफ़ नजर आ रहा है कि कंगना रनौत ने फिल्म में काफी एक्शन सीन दिए हैं। इन सभी को अंतरराष्ट्रीय टेक्नीशियंस द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है और तेज रफ्तार बाइक से लेकर अपने दुश्मनों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने तक, कंगना रनौत एक एकदम हटकर अवतार में उनके फैंस को काफी पसंद आने वाली हैं।

आप सभी को बता दें कि कंगना रनौत स्टारर धाकड़ का निर्देशन रजनीश घई द्वारा किया गया है। इस फिल्म में कंगना रनौत को लेकर रजनीश घई का कहना है कि 'एक नई एक्शन स्टार उभर रही है। कंगना रनौत पूरी तरह से एक मास्टर हैं। उनका फिल्म में प्रत्येक लुक काफी यूनीक है। इतना ही नहीं, हमने कभी भी कंगना रनौत को इससे पहले इस तरह के एक्शन करते हुए नहीं देखा है।' फिल्म में कंगना रनौत के अलावा दिव्या दत्ता और अर्जुन रामपाल भी हैं। इसी के साथ खबर है कि फिल्म में अर्जुन रामपाल विलेन की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

कटे बाल-गंदे कपड़े में नजर आई ये मशहूर अदाकारा, देखकर डर गए लोग

रणबीर-आलिया की शादी में नहीं शामिल होंगे राहुल, कहा- 'भाई का फर्ज निभाउंगा'

'शादी छुपाकर 21 साल की लड़की को पटा रहा है', मुनव्वर पर भड़कीं पूनम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -