ख़त्म हुआ इंतजार! सामने आई दूल्हा-दुल्हन बने रणबीर-आलिया की तस्वीर, देखकर झूम उठे फैंस
ख़त्म हुआ इंतजार! सामने आई दूल्हा-दुल्हन बने रणबीर-आलिया की तस्वीर, देखकर झूम उठे फैंस
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा आल‍िया भट्ट एवं रणबीर कपूर की शादी को सिर्फ कुछ दिन ही शेष हैं। इस सप्ताह के भीतर दोनों पत‍ि-पत्नी बन जाएंगे। वेड‍िंग डे से पहले आल‍िया तथा रणबीर की प्रेम कहानी और तस्वीरें बहुत सुर्ख़ियों में है। यहां तक क‍ि प्रशंसकों ने दूल्हान-दुल्हन के तौर पर आल‍िया एवं रणबीर की फर्जी तस्वीर तक वायरल कर दी है। 

वैसे तो टेलीविज़न पर दोनों को कई बार दूल्हा और दुल्हन के लुक में देखा होगा, लेकिन इस बार ये हकीकत में होने वाला है। हां, अभी शादी को दो-चार दिन शेष हैं, लेकिन फिर भी प्रशंसक की बेताबी है क‍ि उन्होंने कपल का फर्जी वेड‍िंग फोटो बना डाला है। मांगटीका, नाक में नथ, हेवी जूलरी तथा लाल जोड़े में आल‍िया मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही हैं। 

वही तस्वीर में रणबीर भी सेहरा, शेरवानी और वरमाला पहने बहुत खुश दिखाई दे रहे हैं। मंडप पर बैठे दोनों हाथ में हाथ डाले शादी के रस्मों को निभाते नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर यूं तो फर्जी है लेकिन देखने में रियल फोटो से जरा भी कम नहीं है। आल‍िया तथा रणबीर के ऐसे और भी फर्जी वेड‍िंग फोटोज हैं जो क‍ि सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहे हैं। अब जितना चाहे फर्जी तस्वीरें आ जाए, रियल वेड‍िंग के लिए प्रशंसक राह ताके बैठे हुए हैं। बता दे कि आल‍िया और रणबीर, 15 अप्रैल को शादी करने वाले हैं।

एक बार फिर काम करने के लिए एक साथ आए मोहित और विनोद

रिलीज हुआ फिल्म धाकड़ का पहला टीजर, एक्शन-मोड़ में दिखी कंगना

शनाया कपूर ने बिकिनी में शेयर की अपनी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -