एक साथ जमकर थिरकी शिल्पा-माधुरी, देखने वालों की फ़टी रह गई आँखे
एक साथ जमकर थिरकी शिल्पा-माधुरी, देखने वालों की फ़टी रह गई आँखे
Share:

टीवी चैनल कलर्स टीवी पर झलक दिखला जा सीजन 10 का एक नया प्रोमो वीडियो रिलीज किया गया है। इस वीडियो में भाभी जी फेम शिल्पा शिंदे माधुरी दीक्षित के साथ नाचती दिखाई दे रही हैं। शिल्पा वीडियो में कह रही हैं, उन्होंने बिग बॉस शो सलमान के लिए किया था तथा अब झलक दिखला जा माधुरी दीक्षित के लिए कर रही हूं। 

3 सितंबर को झलक दिखला जा कलर्स टीवी पर प्रसारित होने जा रहा है। चैनल ने सोशल मीडिया पर इस रियलिटी डांस शो का एक नया प्रोमो शेयर किया। इस प्रोमो के अनुसार, शिल्पा शिंदे इस रियलिटी शो के पहले एपिसोड में घाघरा सॉन्ग पर डांस करती नजर आएंगी। वीडियो में माधुरी दीक्षित भी शिल्पा को डांस में ज्वॉइन करती हुई नजर आ रही हैं। बता दें इस शो के जज पैनल में इस बार माधुरी दीक्षित डांसर्स को जज करती दिखाई देंगी। वीडियो माधुरी जब शिल्पा शिंदे से कहती हैं कि आप इतने दिन कहां थीं? तो शिल्पा शिंदे बोलती हैं कि उन्होंने बिग बॉस शो सलमान के लिए किया था तथा अपके लिए झलक का इंतजार कर रही थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बता दें एक लंबे ब्रेक के पश्चात् शिल्पा शिंदे की टेलीविज़न पर झलक दिखला जा शो से वापसी हो रही है। इस शो के प्रामो वीडियो में शिल्पा की एंट्री भी स्पेशल है, वह माधुरी के एक दो तीन गाने से इंस्पायरड आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। तथा इस गाने के अंदाज में ही शिल्पा माधुरी के प्रश्न का उत्तर देती दिखाई दे रही हैं। माधुरी पूछती हैं, ‘शिल्पा जी, इतने दिन कहां थी आप?’ जिस पर शिल्पा बोलती हैं, हम कर रहे हैं झलक थे इंतजार।’ इस वीडियो के पश्चात् यूजर्स की शो को लेकर उत्सुकता और बढ़ गई है। प्रशंसक इस शो से शिल्पा की वापसी को लेकर एक्साइटेड हैं।

हिना खान ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी, तस्वीरें देख दे बैठेंगे दिल

आखिर क्यों टूटा TV के इस मशहूर कपल का रिश्ता? खुद एक्टर ने दिया बयान

इंटरनेट पर छाया 'दयाबेन' का ये वीडियो, देखने वालों के उड़े होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -