इंटरनेट पर छाया 'दयाबेन' का ये वीडियो, देखने वालों के उड़े होश
इंटरनेट पर छाया 'दयाबेन' का ये वीडियो, देखने वालों के उड़े होश
Share:

टीवी का चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टेलीविज़न की दुनिया का सबसे हिट और पसंदीदा शो है। शो की स्टारकास्ट की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। मगर तारक मेहता शो में यदि किसी भूमिका को सबसे अधिक प्यार मिला है, तो वो है दयाबेन। दिशा वकानी ने दयाबेन की भूमिका को इतनी सच्चाई से निभाया है कि हर कोई उनका फैन हो गया। दिशा का अब एक पुराना डांसिंग वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। 

दिशा वकानी को उनके प्रशंसकों ने अधिकतर ट्रेडिशनल ड्रेस में ही देखा है। तारक मेहता शो में भी दिशा साड़ी में ही दिखाई देती थीं। मगर अब सोशल मीडिया पर दिशा का एक पुराना बोल्ड डांसिंग वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग चौंक रहे हैं। दिशा वकानी वायरल वीडियो में सिजलिंग बैकलेस बिकिनी टॉप में जबरदस्त डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। बिकिनी टॉप को दिशा ने मैचिंग शॉर्ट स्कर्ट संग टीमअप किया है। दिशा का ये वीडियो बहुत पुराना है, मगर इन दिनों ये सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

वही अधिकतर ट्रेडिशनल अवतार में नजर आने वाली दिशा वकानी को बिकिनी टॉप में देखकर कई लोग हैरान हो रहे हैं। कुछ लोग जहां दिशा के बोल्ड अवतार पर अपना दिल हार रहे हैं, तो वहीं कई लोग ऐसे भी हैं, जो उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक शख्स ने दिशा वकानी के वायरल वीडियो पर उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा- संस्कार नाम की चीज नहीं है। इसी तरह कई लोगों ने दयाबेन के वीडियो पर तरह तरह की प्रतिक्रिया दी है। 

21 दिनों से AIIMS में भर्ती राजू श्रीवास्तव, जानिए अब कैसी है हालत?

क्या हो गई है राखी सावंत की शादी? देंखे ये VIDEO

अस्पताल में भर्ती हुई राखी सावंत, वीडियो देख घबराए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -