नागिन 5 में नजर आएगा बड़ा ट्विस्ट, जय और बानी मिलाएंगे हाथ
नागिन 5 में नजर आएगा बड़ा ट्विस्ट, जय और बानी मिलाएंगे हाथ
Share:

एकता कपूर का नया सीरियल 'नागिन 5' के हर एक एपिसोड का ऑडियंस बड़े ही बेसब्री से इंतजार करते हैं. गत दिनों ही इस सीरियल में दिखाया गया था कि नूर के विवाह में ही बानी और जय जब एक-दूसरे को देख लेते है तो उन्हें अपने बीच कोई कनेक्शन महसूस होने लगता है. वहीं बीच में आकर वीर नूर के विवाह में खूब हंगामा मचाता है. इसी दौरान वीर और बानी को देखकर जय को जिस प्रकार से तकलीफ होने लगती है, इसे उसे समझ में आने लगता है कि वो बानी को वाकई में पसंद करने लगा है. 'नागिन 5' के आगामी एपिसोड में बानी और जय को पता चल जाएगा कि आखिर पिछले जन्म में दोनों का क्या रिश्ता था?

इसके बाद देखते ही देखते बानी और जय के बीच गहरी फ्रेंडशिप हो गई है. जय अपनी कम्पनी में बानी को नौकरी दे चुका है ताकि उसकी कुछ दिक्कतें कम हो पाए. इस दौरान जय को बार-बार  पुरानी बात याद आ रही है. अब धीरे-धीरे जय को इस बात का एहसास होने लग जाता है कि वो जब भी बानी के पास आता है या फिर उसे छूता है तो उसे अजीब सा महसूस होने लगता है.

मीडिया की ताजा रिपोर्ट पर अगर गौर करें तो आगामी एपिसोड में गुफा की तरफ जाते ही बानी और जय को एहसास हो जाएगा कि बीते जन्म में दोनों एक-दूसरे को बेइंतहा मोहब्बत करते थे. बानी और जय एक-दूसरे के साथ अच्छे पल बिताएंगे लेकिन बहुत जल्द उनकी लाइफ में तूफान भी आ जाएगा.  इसके बाद बानी को ढूढ़ते-ढूढ़ते वीर गुफा के समीप जाएगा. वीर को वहां पर देखकर बानी और जय हैरान हो जाएंगे. वीर वहां पर आकर खूब हंगामा मचाएगा और जय से साफ तौर पर बोलेगा कि वो बानी को उसका होने नहीं देगा.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

हिंदी सिनेमा से टीवी तक का सफर तय कर चुके हैं मोहन जोशी

KBC 12 और इस शो के सेट पर मेंबर्स को हुआ कोरोना, बंद होगी शूटिंग!

अक्टूबर की इस तारीख से ऑन-एयर होगा बिग बॉस 14, बढ़ी सलमान की फीस!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -