रेप और जान से मारने की धमकियां मिलने पर फूटा शिल्पा का गुस्सा, कहा- 'किसी को नहीं छोडूंगी...'

बीते दिनों हुए पुलवामा अटैक ने सभी को आहात किया था हालंकि अब उसका बदला लिया जा चुका है. ऐसे में उस समय पूर्व क्रिकेटर और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने विवादित बयान दिया जिसे बिग बॉस विनर रह चुकीं शिल्पा शेट्टी ने सपोर्ट किया और उस कारण उन्हें रेप की धमकियां भी मिलने लगी. जी हाँ, शिल्पा शेट्टी के नवजोत सिंह सिद्धू के समर्थन देने की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा और केवल इतना ही नहीं उन्हें रेप और जान से मारने की धमकियां मिल रही है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार अब शिल्पा का इस पर बयान आया है और उन्होंने एक्शन लेने की बात कही है.

हाल में ही शिल्पा शेट्टी ने कहा था कि ''पाजी ने गलत क्या कहा था, नवजोत सिंह सिद्धू के बयान को तोड़-मरोड़ के पेश किया जा रहा है. पाजी ने आंतकवाद का समर्थन नहीं किया, मैं तो उनसे सहमत हूं. अगर उन्होंने अपने दोस्त इमरान खान के खिलाफ कुछ नहीं बोला तो शायद वह राजनीतिक तौर पर सही हैं. आप क्यों नहीं समझ रहे कि दोनों साथ में कई सालों तक खेले हैं.'' वहीं इस बयान के बाद शिल्पा को ट्रोल किया जाने लगा और उन्हें रेप करने और जान से मारने की धमकियां मिलने लगी.

वहीं हाल ही में इस बारे में बात करते हुए शिल्पा ने कहा कि, ''वह इन ट्रोलर्स व धमकी देने वालों के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगी. वह ऐसे लोगों को छोड़ने वाली नहीं हैं. वह इस मामले में कानूनी रास्ता अपनाएंगी.'' आप सभी को याद हो नवजोत सिंह सिद्धू को उनके बयान के कारण कपिल शर्मा के शो से भी बेदखल कर दिया गया था.

हिमांश के खिलाफ कुछ नहीं सुन सकती नेहा कक्कड़, मीडिया पर निकाला अपना गुस्सा

कभी बहुत संस्कारी थीं अबीगेल जैन और अब हो चुकीं हैं सबसे हॉट

'इश्कबाज़' की अनिका ने 'KWK' शो को बताया FAKE, पोस्ट देखकर तिलमिला उठेंगे करण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -