'इश्कबाज़' की अनिका ने 'KWK' शो को बताया FAKE, पोस्ट देखकर तिलमिला उठेंगे करण

आप सभी जानते ही होंगे कि फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपने शो 'कॉफी विद करण' में नजर आ रहे हैं और इस बार शो में आकर कई बॉलीवुड स्टार्स ने चार चांद लगाए है. जी हाँ, वहीं शो में कई सितारों ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासे किए और किसी-किसी ने तो विवादित बयान देकर सभी को हैरान परेशान कर दिया. वहीं शो के आखिरी स्पेशल एपिसोड को हाल ही में प्रसारित किया जाने वाला है. वहीं शो के बीते एपिसोड में करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा ने शिरकत की थी और दोनों ने दर्शकों को अपने कई राज बताए थे वहीं यह शो उनके फैंस को पसंद भी आया.

आप सभी को बता दें कि भले ही यह सभी को पसंद आया हो लेकिन 'इश्कबाज़' फेम सुरभि चंदना ने शो को लेकर एक ऐसी पोस्ट शेयर कर दी है, जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ गई है और करण जौहर उनसे गुस्सा हो सकते हैं. जी हाँ, दरअसल सुरभि ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी डालते हुए लिखा हैं, "कॉफी विद करण 6 के फाइनल एपिसोड में कुछ भी खास बात नहीं थी.

ये पूरी तरह से प्लान किया गया, बोरियत से भरपूर और फर्जी एपिसोड था." हालांकि सुरभि के इस बयान पर करण जौहर को कई रिएक्शन सामने नहीं आया है लेकिन इसे देखकर यह कहा जा सकता है कि वह गुस्सा ही होंगे. आप सभी को यह भी बता दें कि लास्ट स्पेशल एपिसोड में मलाइका अरोरा के आने की बात कही गई है और उसके बाद शो को खत्म कर दिया जाएगा. वहीं बताया गया है कि इस एपिसोड में किरण खेर, मलाइका अरोड़ा, वीर दास और मल्लीका दुआ नजर आने वाली हैं.

हिना खान को दुल्हन बने देखते ही आया बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल का रिएक्शन

पुलवामा हमले के बदले से खुश हुए टीवी सेलेब्स, ट्वीट कर जताई ख़ुशी

पुलवामा हमले पर दिए विवादित बयान के बाद बदले सिद्धू के सुर, अब कहा- 'वायु सेना की जय हो..'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -