सिगरेट के कश से लेकर यौन शोषण के केस तक विवादों से घिरी है शिल्पा शिंदे की जिंदगी
सिगरेट के कश से लेकर यौन शोषण के केस तक विवादों से घिरी है शिल्पा शिंदे की जिंदगी
Share:

टीवी की अंगूरी भाभी कही जाने वाली शिल्पा शिंदे को लोग खूब पसंद करते हैं और वह अपने बोल्ड अंदाज और विवादित बयान के कारण चर्चाओं में छाईं रहती हैं. आपको बता दें कि शिल्पा उस समय सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उन्होंने अचानक भाभी जी घर पर हैं शो को अलविदा कह दिया था. उस शो को अलविदा कहने के बाद शो के प्रोड्यूसर ने शिल्पा पर अनप्रोफेशनल होने का आरोप लगाया था और इन सबके बाद शिल्पा ने प्रोड्यूसर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. इस आरोप के बाद शिल्पा काफी चर्चा में रही थीं.

जी हाँ, वहीं उसके बाद शिल्पा बिग बॉस सीजन 11 में शामिल हुईं और उस दौरान उन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया और वह शो की विनर भी बनीं. इसी के साथ रियलिटी शो जीतने के बाद शिल्पा ने ‘भाबीजी घर पर हैं’ के निर्माता संजय कोहली पर लगाए यौन शोषण के केस को वापस ले लिया है और निर्माता संजय कोहली उस दौरान कहा था कि ''शिल्पा को प्रोडक्शन से उनके बकाया रुपए वापस मिल चुके हैं, इसलिए उन्होंने ये केस वापस ले लिया है.'' वहीं उस दौरान शिल्पा ने इंटरव्यू में कहा, “चौंकाने वाली बात यह है कि इस केस के बाद निर्माता और कई कलाकार मेरे पास आए, लेकिन जब मैं परेशानी में थी, तब किसी ने मेरे पास आने की कोशिश नहीं की. लेकिन इस बार सब मेरे पास आए और मुझसे इसे खत्म करने को कहा.”

शिल्पा शिंदे का जन्म 28 अगस्त 1977 मुंबई में हुआ और शिल्पा ने टीवी के फेमस शो 'भाभी' से डेब्यू किया था. वहीं इस शो के बाद शिल्पा कई सारे टीवी सीरियल्स में देखीं गईं और इसके अलावा एंड टीवी पर प्रसारित होने वाले शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ में ‘अंगूरी भाभी’ का रोल अदाकर फैंस के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रही हैं. वहीं शिल्पा का कैरेक्टर अपने मजाकिया अंदाज और एक्टिंग के कारण घर-घर पॉपुलर हो गया था और वह इस शो के अलावा ‘जिओ धन धना धन’ शो में सुनील ग्रोवर के संग और चिड़ियाघर शो में नजर आ चुकीं हैं. शिल्पा उस समय भी तेजी से चर्चाओं में आईं थी जब उन्होंने एक फोटोशूट के लिए सिगरेट का कश लगाया था और उस समय वह जमकर ट्रोल भी हुईं थीं.

गिरगिट की तरह बदलेगा वेदिका का रंग, नायरा और कार्तिक को अलग करने की खाएगी कसम

'नच बलिये 9' के सेट पर हुआ कुछ ऐसा कि फूट-फूटकर रोने लगीं रवीना टंडन

'कौन बनेगा करोड़पति' में जल्द आएगा स्पेशल एपिसोड, नजर आएगी एनडीआरएफ की टीम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -