शिल्पा शिंदे के सपोर्ट में आईं अर्शी खान, कहा- 'दीपिका कक्क्ड़ की...'
शिल्पा शिंदे के सपोर्ट में आईं अर्शी खान, कहा- 'दीपिका कक्क्ड़ की...'
Share:

सभी इस बात से वाकिफ ही हैं कि जब से टीवी अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ने बिग बॉस 12 शो जीता है तबसे उनके ऊपर कई सलाव उठ रहे हैं. यहाँ तक कि उनपर एसिड अटैक की भी खबरें आ चुकीं हैं. आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक दीपिका की जीत पसंद नहीं कर रहे हैं. जी हाँ, सभी का कहना है कि श्रीसंत बिग बॉस 12 के खिताब के लिए दीपिका से ज्यादा काबिल थे और टीवी अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने भी खुल कर इस बारे में बात की. उन्होंने भी दीपिका के विनर बनने का विरोध किया है और अब उनके बाद एक और बिग बॉस की कंटेस्टेंट ने उनके विनर बनने का विरोध किया है.

जी हाँ, बिग बॉस 11 में नजर आईं कंटेस्टेंट अर्शी खान ने भी दीपिका के विनर बनने का दुःख जताया है. हाल ही में उन्होंने दिए एक इंटरव्यू में कहा कि ''शो जीतने के दीपिका कक्कड़ डिजर्व नहीं करती हैं.'' जी हाँ, उन्होंने कहा, ''बिग बॉस 12 में दीपिका कभी भी एक कंटेस्टेंट के तौर पर पसंद नहीं आईं. उनके अलावा शो में कई कंटेस्टेंट्स हैं जो शो में अच्छे थे. रोमिल चौधरी, दीपक ठाकुर और श्रीसंत जिन्होंने शो में काफी अच्छा खेला. हमारे सीजन की तरह जैसे शिल्पा शिंदे शो जीतने के लिए काफी डिजर्विंग थी, इस साल कई कंटेस्टेंट ऐसे थे जिनकी तुलना दीपिका से करें, तो वे शो को जीतने के लिए काफी अहम थे.

इसलिए मेरे लिए लिहाज से ट्रॉफी को अपने पास रखना गलत हैं, जब आपकी ऑडियंस आपकी जीत से खुश न हो.'' आप सभी को बता दें कि बीते दिनों जब दीपिका से शिल्पा के कमेंट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि, ''मुझे नहीं पता कि शिल्पा इस बारे में क्यों बात कर रही हैं मुझे बुरा लग रहा है लेकिन यह ठीक है यह उनकी राय है और हर कोई अपनी राय देने का हकदार हैं.''

टीवी पर भी दिखाई जाएगी 'मणिकर्णिका' की कहानी, यह एक्ट्रेस बनेगी झांसी की रानी

'शक्ति अस्तित्व...' में सौम्या और हरमन की जिंदगी में आने वाली है सबसे बड़ी ख़ुशी

'खतरों के खिलाड़ी 9' के एक टास्क में बुरी तरह घायल हुए श्रीसंथ, पैरों का हो गया ऐसा हाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -