शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी ने दर्ज कराया मुकदमा, जानिए क्या है मामला?

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी ने जुहू पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है। ये मुकदमा सुधाकर घारे नाम के व्यक्ति के खिलाफ रायगढ़ जिला के कर्जत क्षेत्र में जमीन से संबंधित विवाद को लेकर की गई है। सुनंदा ने पुलिस को कहा कि 2019 से फरवरी 2020 के समय सुधाकर से कर्जत से एक जमीन का सौदा किया था। उस वक़्त वो भूमि उसकी है ऐसा बताकर उस भूमि को फेक दस्तावेज के सहारे सूनंदा को 1 करोड़ 60 लाख में विक्रय की थी। 

वही सुनंदा शेट्टी ने पुलिस को आगे कहा कि कुछ समय के पश्चात् इस बात की खबर जब उन्हें मिली तो उन्होंने इस बारे में सुधाकर से पूछताछ की। सुधाकर ने बताया की वो एक राजनीतिक पार्टी के नेता का नजदीकी है तथा सुनंदा शेट्टी को उसने अदालत में जाने को कहा। इसके पश्चात् सुनंदा अदालत गयी तथा अदालत के आदेश के पश्चात् पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है।

बता दें कि इन दिनों सुनंदा के दामाद राज कुंद्रा अश्लील फिल्म बनाने के मामले में जेल में हैं। प्राप्त खबर के मुताबिक, इस केस की अन्य अपराधी अभिनेत्री-मॉडल गहना वशिष्ठ एवं रोवा खान की समस्याएं बढ़ गई हैं। दोनों पर राज कुंद्रा के साथ ही अश्लील फिल्म बनाने के आरोप लगे हैं। पुलिस के नजदीकी सूत्रों ने दो पीड़ितों के बयान जारी किए हैं, जिन्होंने आरोप लगाया है कि उन्हें अश्लील वीडियो शूट करने के लिए विवश किया गया था। दोनों ही लड़कियों ने मड आइलैंड में एक ही मकान में वीडियो शूट करने की बात का दावा किया है। 

'मोनिका ओ माय डार्लिंग' के सेट से राजकुमार ने शेयर किया वीडियो, दिखी सभी स्टार्स की झलक

रिलीज हुआ मौनी रॉय और अंगद बेदी का गाना 'बैठे-बैठे'

राज कुंद्रा मामला: शिल्पा शेट्टी के समर्थन में आया यह प्रोड्यूसर, कहा- 'वह इसमें शामिल नहीं थी'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -