राज कुंद्रा मामला: शिल्पा शेट्टी के समर्थन में आया यह प्रोड्यूसर, कहा- 'वह इसमें शामिल नहीं थी'

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने पति राज कुंद्रा के चलते चर्चाओं में हैं। आप जानते ही होंगे कि राज को अश्लील वीडियो बनाने और स्ट्रीमिंग करने के मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। ऐसे में अब तक कई लोग शिल्पा को भी गलत ठहरा चुके हैं लेकिन कई लोगों ने शिल्पा का सपोर्ट भी किया है। इस लिस्ट में राखी सावंत और गहना वशिष्ठ का नाम शामिल हैं। वहीँ अब शिल्पा के सपोर्ट में आए हैं प्रोड्यूसर रतन जैन। आप सभी को बता दें कि रतन जैन और शिल्पा ने हाल ही में एक फिल्म में साथ काम किया है और इससे पहले 'हथियार' (2002) और 'धड़कन' (2000) जैसी फिल्मों में दोनों साथ काम कर चुके हैं।

रतन ने शिल्पा शेट्टी का पक्ष लेते हुए कहा, "जितना मैं शिल्पा को जानता हूं, वह ऐसा कुछ नहीं करेगी। मैं वास्तव में यह नहीं कह सकता कि वह सच में अपने पति के बिजनेस के बारे में कितना जानती थी, लेकिन मुझे नहीं लगता कि वह इसमें शामिल थी।" इसी के साथ रतन जैन ने आगे यह भी कहा,"किसी भी परिवार के व्यक्ति को इस तरह का काम नहीं करना चाहिए और जितना मैं शिल्पा को जनता हूं वो ऐसा काम नहीं करेगी। लेकिन, इसे उन एजेंसियों पर छोड़ देना चाहिए जो मामले की जांच कर रही हैं।"

आप सभी को बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने अभी तक अपने पति के केस में कोई बयान नहीं दिया है। ऐसे में राज कुंद्री की गिरफ्तारी के बाद तलाशी और जांच प्रक्रिया के दौरान पुलिस को शिल्पा शेट्टी पर भी शक है, हालाँकि एक्ट्रेस के करीबी सूत्रों का कहना है कि उनकी हिस्टीरिकल रिएक्शन की खबरें सच नहीं हैं।

जेपी नड्डा ने की भाजपा यूपी पार्टी के सांसदों से मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

'नई शिक्षा नीति' को पूरे हुए एक साल, आज देश को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी

VIDEO: आखिर क्यों सिन्दूर नहीं लगाती दिशा परमार, अदाकारा ने किया खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -