'मोनिका ओ माय डार्लिंग' के सेट से राजकुमार ने शेयर किया वीडियो, दिखी सभी स्टार्स की झलक
'मोनिका ओ माय डार्लिंग' के सेट से राजकुमार ने शेयर किया वीडियो, दिखी सभी स्टार्स की झलक
Share:

अपने अभिनय से लाखों दिलों को जीत चुके बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव को आप सभी जल्द ही एक नयी फिल्म में देखने वाले हैं. जी दरअसल उनकी नयी फिल्म का नाम मोनिका ओ माय डार्लिंग है और अब राजकुमार ने अपनी इसी फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है। आप देख सकते हैं इसमें वह कितने दमदार दिख रहे हैं. वैसे इसके अलावा उन्होंने एक वीडियो को भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में फिल्म के सभी किरदारों को झलक को दिखाया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

आप देख सकते हैं इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर राजकुमार ने कैप्शन में लिखा है, ‘मोनिका ओ माय डार्लिंग अब फिल्म आ रही हैं। ये देखों टेबल पर हर कोई क्या आ रहा है। हम इसको देखने के लिए आपका इंतजार नहीं कर सकते।’ इसी के साथ ही अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के पोस्टर को शेयर किया है, जिसमें वो ब्लैक कलर की ड्रेस में एक टेबल पर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं।

वहीं बात करें राजकुमार के बारे में तो उन्होंने पहला पोस्टर शेयर कर लिखा था, 'ओ माय डार्लिंग्स, कल आपके लिए कुछ खबरें आ रही हैं।' इसमें आप देख सकते हैं वह हाथ में रोबोट पकड़े नजर आ रहे हैं। यह फिल्म वसन वाला द्वारा निर्देशित है और इस नेटफ्लिक्स ओरिजनल फिल्म में राजकुमार राव के साथ अभिनेत्री हुमा कुरैशी, राधिका आप्टे और सिकंदर खेर लीड भूमिका में धमाल मचाने के लिए तैयार हो चुके हैं।

रिलीज हुआ मौनी रॉय और अंगद बेदी का गाना 'बैठे-बैठे'

सार्वजनिक स्थानों पर जाने के लिए फ्रांस ने जारी किया ये स्पेशल पास

महाराष्ट्र: जल्द इन लोगों को मिल सकती है लोकल में यात्रा करने की अनुमति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -