जेपी नड्डा ने की भाजपा यूपी पार्टी के सांसदों से मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

जेपी नड्डा ने की भाजपा यूपी पार्टी के सांसदों से मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा
Share:

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार शाम को उत्तर प्रदेश के छह में से तीन क्षेत्रों के पार्टी सांसदों के साथ बैठक की और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियों पर चर्चा की। भाजपा के लोकसभा और उत्तर प्रदेश के राज्यसभा सदस्यों ने भी पार्टी प्रमुख से मुलाकात की। 

रिपोर्टों के अनुसार, नड्डा ने पार्टी सांसदों से कहा कि राज्य में भाजपा सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में और आदित्यनाथ के नेतृत्व में विकास के एजेंडे को पूरा कर रही है। बैठक में उत्तर प्रदेश के तीन क्षेत्रों के लोकसभा और राज्यसभा सदस्य मौजूद थे। सूत्रों ने कहा कि मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने अपनी सरकार के विकास और कल्याणकारी पहलों के बारे में बात की। 

वही यह भी पता चला है कि केंद्रीय मंत्रिमंडल में नए शामिल सात मंत्रियों को लोगों का आशीर्वाद लेने के लिए स्वतंत्रता दिवस के बाद आशीर्वाद यात्रा निकालने के लिए पांच या अधिक लोकसभा क्षेत्रों का दौरा करने के लिए कहा गया है। पार्टी के एक अंदरूनी सूत्र ने कहा, "सांसदों को अपने निर्वाचन क्षेत्रों में अधिक से अधिक समय बिताने और केंद्र और राज्य में भाजपा सरकार के विकास के एजेंडे और कार्यों के साथ लोगों तक पहुंचने के लिए कहा जाता है।"

पुलिस के 15000 पदों पर होगी भर्ती, बनेंगी 5 नई बटालियन.. बॉर्डर विवाद के बीच असम सरकार का फैसला

मिशन 2024: सभी विपक्षी दलों से मिलकर ममता बनर्जी का ऐलान- 'पूरे देश में खेला होबे'

तंजानिया में शुरू हुआ टीकाकरण अभियान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -