अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के नाम पर की करोड़ों की धोखाधड़ी, लखनऊ में केस दर्ज
अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के नाम पर की करोड़ों की धोखाधड़ी, लखनऊ में केस दर्ज
Share:

बॉलीवुड में अपनी फिटनेस के लिए मशहूर शिल्पा शेट्टी के लिए एक मुसीबत खड़ी हो गई है. अभिनेत्री शिल्पा के नाम से लखनऊ में करोड़ों की धोखाधड़ी करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है. दरअसल मुंबई की आयोसिस स्पा एंड वेलनेस कंपनी की एमडी किरन बावा और डायरेक्टर विनय भसीन समेत छह लोगों पर ठगी के आरोप में हजरतगंज में केस दर्ज हुआ है. ये दोनों पर आरोप लगे है कि शिल्पा शेट्टी को अपनी कंपनी का ब्रांड अंबेसडर बताते हुए शानदार कमाई का ऑफर देकर कारोबारी से पैसा इंवेस्ट कराया गया था.

इस संबंध में कारोबारी रोहितवीर सिंह का कहना है कि किरन बावा ने शिल्पा शेट्टी को अपनी कंपनी का ब्रांड अंबेसडर बताया और आकर्षक कमाई का ऑफर देते हुए फ्रेंचाइजी दे दी थी. इसके बाद किरन बावा के झांसे में आकर उन्होंने कंपनी में लाखों रुपए का निवेश कर दिया. फिर लोस होने पर कंपनी के अधिकारियों ने सेंटर बंद करने की धमकी दे दी. वहीं इस मामले में एसीपी हजरतगंज अभय कुमार मिश्रा ने बोलै है कि आयोसिस स्पा कंपनी की एमडी और डायरेक्टर समेत अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल इस मामले की जांच जारी  है।

बता दें की कारोबारी रोहितवीर ने आगे बताया कि 2018 में आयोसिस स्पा एंड वेलनेस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के मैनेजर ने उन्हें यह बताया था कि हजरतगंज में कंपनी की फ्रेंचाइजी खोली हो गई है. अगर वह निवेश को तैयार होते हैं तो कंपनी उन्हें फ्रेंचाइजी दे देगी. दरअसल उन्हें  किरन बावा ने बताया था कि शिल्पा शेट्टी कंपनी की ब्रांड अंबेसडर हैं और उनकी फ्रेंचाइजी का उद्घाटन भी वही करेंगी. इसके अलावा किरण ने शिल्पा शेट्टी के कंपनी का प्रचार करते हुए कई फोटो भी दिखाए थे. फिर रोहितवीर ने आगे बताया कि ग्राहकों को जरूरत से ज्यादा डिस्काउंट दिया जाता था. परेशान होकर फ्रेंचाइजी के पूर्व संचालकों से संपर्क किया तो असली कहानी पता लगा पाया. इस बारें में पूर्व संचालकों ने बताया कि कंपनी के मालिक अपनी मनमानी करते हैं. पहले लालच दिखाकर फ्रेंचाइजी थमा देते हैं, फिर मानसिक और आर्थिक उत्पीड़न शुरू कर देते हैं.  

भाई-भतीजावाद का छुपा सच आया बाहर, जेमी लीवर ने किया बॉलीवुड पर खुलासा

जब अपनी ही शादी में बेहोश हो गए थे ऋषि कपूर-नीतू सिंह, जानिए क्या था कारण ?

रिलीज़ के पहले ही सुशांत की फिल्म ने गाड़े झंडे, एवेंजर्स को पछाड़कर बनाया रिकॉर्ड

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -